बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी बिहार बार्डर पर पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक अपराधी गोली लगने से हुआ जख्मी, तीन गिरफ्तार

यूपी बिहार बार्डर पर पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक अपराधी गोली लगने से हुआ जख्मी, तीन गिरफ्तार

KUSHINAGAR : शनिवार की देर रात बिहार के बगहा पुलिस जिला के नौरगिया थाना क्षेत्र से सटे व यूपी के कुशीनगर जनपद के खडडा थाना क्षेत्र में कार सवार बदमाशो व पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गयी। इसमें कुख्यात अपराधी पुलिस की गोली से घायल हो गया। वहीँ इसके दो साथी भी गिरफ्तार किए गये हैं। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक खडडा थाना क्षेत्र के मठिया गाँव में दो मार्च को भीषण चोरी हुई थी। पुलिस चोरी का मुकदमा दर्ज कर चोरों  की तलाश कर रही थी।

 

शनिवार को खडडा थाने के एस एच ओ अमित शर्मा को सूचना मिली की चोरी में शामिल बदमाश चोरी का सामान बिहार में ले जाकर बेचने वाले है। उनको पकड़ने के लिए चार थाने की पुलिस ने यूपी बिहार को जोड़ने वाली एन एच 727 पर गंडक नदी पुल के पास घेराबंदी कर दिया था। इस दरम्यान एक कार आती हुई दिखाई दी।  पुलिस ने रोकने की कोशिश किया तो चालक वैरिकेटिंग तोड भागने लगा। लेकिन पुलिस ने अवरोध खड़ा कर दिया।

अपने को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जिसमें पुलिस बाल बाल बच गयी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे धर दबोचा। घायल बदमाश की पहचान यूपी के महराजगंज जनपद के कोठीभार थाना क्षेत्र का रहने वाले इन्नर चौधरी के रूप में हुई।इसके पास से बरामद कार चोरी की थी। इसके बताने पर चोरी की दो बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया। बदमाश के पास से दो अदद अवैध तमंचा 315 बोर ,व कारतूस तथा खोखा बरामद हुआ। कार मे रखा चोरी का सामान भी बरामद किया गया। घायल को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। चोरी के वारदात  मे शामिल अंकित पांडेय व गोविन्द पटेल निवासी खडडा नगर को भी गिरफ्तार किया गया है। इस पुलिस टीम में खडडा एस एच ओ अमित शर्मा, हनुमानगंज एस एच ओ रामसहाय चौहान, पडरौना एस एच ओ राज प्रकाश सिंह, जटहां थानाध्यक्ष राजकुमार बरवार व इनकी पुलिस टीम शामिल थी। 

खडडा थाने के प्रभारी निरीक्षक अमित शर्मा ने बताया की चोरी का सामान विहार में बेचने ले जा रहे थे। बदमाश मुठभेड़ में घायल बदमाश पर सात से ज्यादा मुकदमें पहले से दर्ज हैं। इनके दो साथी भी गिरफ्तार किए गये हैं। यूपी बिहार सीमा पर सतत् निगरानी रखी जा रही है। अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे।

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Suggested News