बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार्यालय के अंदर भिड़े इंजीनियर और नप उपाध्यक्ष, दोनों ओर से जमकर चले लात-घूसे

कार्यालय के अंदर भिड़े इंजीनियर और नप उपाध्यक्ष, दोनों ओर से जमकर चले लात-घूसे

News4nation desk : कार्यालय के अंदर ही कार्यपालक अभियंता और नगर परिषद उपाध्यक्ष के बीच जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है। इंजीनियर और नगर परिषद उपाध्यक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला झारखंड के रामगढ़ जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि   रामगढ़ प्रमंडल विद्युत कार्यालय  में कार्यरत राजस्व विभाग के कार्यपालक अभियंता लाल बिहारी रंजन और नगर परिषद के उपाध्यक्ष मनोज कुमार महतो कार्यालय के अंदर ही एक-दूसरे से भिड़ गए। 

बताया जा रहा है कि बहस के बाद इंजीनियर और  नप उपाध्यक्ष के बीच मारपीट शुरु हो गई। जिसके बाद मौके पर काफी संख्या में कार्यालय के कर्मचारी जुट गए। इंजीनियर के साथ मारपीट होता देखकर कर्मचारी नप उपाध्यक्ष पर टूट पड़े और उसकी जमकर पिटाई की और उन्हें करीब आधे घंटे तक कार्यालय में बंद कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही  सिविल एसडीओ अनंत कुमार पुलिस के साथ  मौके पर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में उन्हें कार्यालय से बाहर निकाला। 

इधर नप उपाध्यक्ष के साथ हुई मारपीट की घटना की सूचना आजसू नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिली। सूचना मिलते ही भारी संख्या में आजसू नेता व कार्यकर्ता वहां जुट गए और कार्यपालक अभियंता की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। 

बाद में विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल सिंह ने किसी तरह दोनों पक्षों के बीच समझौता करा मामले को शांत कराया। 


Suggested News