कार्रवाई से गु्स्साए शराब माफियाओं ने आबकारी विभाग की टीम पर किया हमला, कई सिपाही गंभीर रूप से घायल, गाड़ियां भी तोड़ी

कार्रवाई से गु्स्साए शराब माफियाओं ने आबकारी विभाग की टीम पर किया हमला, कई सिपाही गंभीर रूप से घायल, गाड़ियां भी तोड़ी

MUZAFFARPUR : घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है । जहां पर आबकारी विभाग के द्वारा शराबियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा था , और शराब के धंधेबाज सहित अन्य लोगों को हिरासत में लिया जा रहा था । इसी क्रम में शराब माफियाओं ने आबकारी विभाग की गाड़ियों को घेरकर जबरदस्त तोड़फोड़ की और गिरफ्तार करने वाली टीम पर हमला बोल दिया । इसमें कई सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए । जिनका  इलाज स्थानीय कांटी पीएचसी अस्पताल में चल रहा है ।

कई दिनों से गुस्से में थे लोग 

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक आबकारी विभाग की दमनकारी नीति के कारण स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा था । लोगों का आरोप था कि पुलिस जबरदस्ती किसी को भी पकड़ कर जेल भेज देती है । जिसमें स्थानीय लोगों मैं कभी गुस्सा और आक्रोश था इसी आक्रोश की आड़ में शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया । 

1 दिन पहले सदर थाना क्षेत्र में सैकड़ों की संख्या में  महिलाएं तथा पुरुष आबकारी विभाग के विरोध में सड़क पर आ गए थे । इतना ही नहीं यादव नगर के मुख्य द्वार को जाम कर आबकारी की तीन गाड़ियों को घेर लिया था । फिर सदर थाना प्रभारी के पहुंचने पर किसी तरह लोगों का गुस्सा ठंडा हुआ ।

`आज पुनः छापेमारी के दौरान कांटी थाना क्षेत्र के कोठिया में भारी बवाल हो गया । आबकारी विभाग की गाड़ियों को तोड़फोड़ कर छापेमारी में शामिल अधिकारियों  पर जमकर ईट पत्थर और रॉड से हमला कर दिया । जिसमें कई सिपाही और एसआई घायल हो गय ।


Find Us on Facebook

Trending News