BIHAR NEWS : घर में घुसकर दबंग ने युवती के साथ किया जबरन दुष्कर्म, मारपीट कर किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : घर में घुसकर दबंग ने युवती के साथ किया जबरन दुष्कर्म, मारपीट कर किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

KAIMUR : बिहार के कैमूर जिले में एक युवती के साथ गाँव के दबंग के द्वारा दरिदंगी का मामला सामने आया है। घर मे घुसकर दबंग ने दुष्कर्म के दौरान मारपीट कर युवती को अधमरा कर दिया। घटना के बाद पीड़िता की माँ बेटी को लेकर थाना पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसका अभी भी इलाज चल रहा है। 

घटना कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ 18 वर्षीय युवती अपने घर मे खाना बना रही थी। इसी दौरान गाँव के दबंग युवक ने घर मे घुसकर मुँह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती की पिटाई भी की गई। जिससे युवती अचेत हो गई। घर मे जब युवती की माँ पहुंची तो देखी की गाँव का एक दबंग युवक घर से बाहर भाग रहा है। युवती को अचेत अवस्था में देख उसकी माँ ने कपड़ा डालकर उसे पुलिस के साथ ईलाज के लिए लाया। जहाँ युवती के सिर और चेहरे समेत अन्य स्थानों पर गंभीर जख्म के निशान पाए गए हैं। इस सम्बन्ध में युवती की माँ ने आरोपी कन्हैया के खिलाफ मोहनिया थाना नामजद आवेदन देकर कार्रवाई की माँग किया है। इस मामले पर एसआई मोहम्मद नावशाद आलम ने बताया कि एक युवती गंभीर अवस्था में थाना पर आई थी। जिसका आरोप है कि मेरे साथ मारपीट करके छेड़खानी और दुष्कर्म गाँव के ही कन्हैया के द्वारा किया गया है। लेकिन पहले इसकी इलाज की जरूरत थी। इसलिए युवती को मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में लाया गया है। जहाँ से महिला डॉक्टर के अभाव में इसे भभुआ सदर अस्पताल में रेफर किया जा रहा है। अब मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। 

वहीं अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के डॉक्टर मनोज कुमार ने बताया कि युवती को पुलिस और परिजनों के द्वारा इलाज के लिये लाया गया है। जिसको देखने मे प्रथम दृष्टि से दुष्कर्म लगता है। लेकिन महिला डॉक्टर नहीं होने के कारण इसे भभुआ सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News