बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ENTERTAINMENT NEWS: OTT पर फिर से छाएगा THE FAMILY MAN का जादू, मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर दिए हिंट्स

ENTERTAINMENT NEWS: OTT पर फिर से छाएगा THE FAMILY MAN का जादू, मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर दिए हिंट्स

DESK: साल 2020 में देश की जनता ने लॉक डाउन का पहला अनुभव किया था. तब उनकी मुलाकात हुई थी OTT प्लेटफॉर्म से. आज OTT प्लेटफॉर्म लोगों की जान बन चुका है और लोग सिनेमा से ज्यादा इसे पसंद करने लगे हैं. अमेजॉन प्राइम पर राज एंड डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज THE FAMILY MAN सुपरहिट साबित हुई थी. दो पार्ट में बनी इस वेब सीरीज का पहला सीजन साल 2019 में रिलीज हुआ था, जिसे लॉकडाउन के दौरान काफी हाइप मिली. अब लोग बेसब्री से इसके सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें, इस सीरीज के अगले भाग का इंतजार 1 महीने से भी कम समय में खत्म होने वाला है.

द फैमिली मैन सीजन 2 के दर्शकों के लिए बड़ी खबर यह है कि यह वेब सीरीज जून के पहले हफ्ते में रिलीज होने वाली है. इस वेब सीरीज सीजन 2 का निर्माण काफी समय पहले ही कर लिया गया था मगर इसकी एडिटिंग में काफी वक्त लग गया. इसके अलावा अमेजॉन प्राइम पर ही रिलीज हुई तांडव नाम की वेब सीरीज के कारण कुछ विवाद हुआ था, जिस वजह से भी रिलीज डेट आगे बढ़ गई. पिछले साल से ही दर्शक लगातार इसके रिलीज होने पर सवाल खड़े कर रहे हैं, तो अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. जून के पहले हफ्ते में फैमिली मैन का दूसरा सीजन आ जाएगा. इसके अलावा एक और बड़ी खबर यह भी है कि इसका ट्रेलर 19 मई यानी कि बुधवार को रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर में यह साफ कर दिया जाएगा कि जून के पहले हफ्ते की किस तारीख को वेब सीरीज रिलीज होगी.

राज और डीके द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार मनोज बाजपेई ने निभाया था. वह अपने परिवार के लिए सरकारी कर्मचारी था, मगर असल में वह सीनियर एनालिस्ट ऑफ TACS था, जो कि देश में आंतकी गतिविधि का पता लगाने और उनकी साजिश विफल करते हैं. इस सीरीज में मनोज बाजपेई के अलावा सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, शरद केलकर और प्रियामणि सहित अन्य कलाकार होंगे. 

Suggested News