ENTERTAINMENT NEWS: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने आ रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’

ENTERTAINMENT NEWS: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने आ रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’

DESK: सोनी टीवी पर दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त से रात 9:30 बजे वापसी कर रहा है। शो के डिटेल्स को लेकर फैन्स के बीच काफी उत्सुकता है, और एक-एक करके सारे डिटेल्स का खुलासा हो रहा है। शो के होस्ट और दर्शकों के चहेते कपिल शर्मा ने खुद रिलीज़ डेट शेयर किया है।

कपिल शर्मा ने इन्स्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा ‘कमिंग ऑन 21 अगस्त’। वीडियो में कपिल के अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। वहीं बाद में अजय देवगन और नोरा फतेही की एंट्री होती है। अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम के प्रमोशन और अजय देवगन अपनी फिल्म भुज: दी प्राइड ऑफ़ इंडिया के प्रमोशन के लिए नजर आए हैं। वीडियो में अक्षय कुमार और कपिल शर्मा मस्ती करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को ख़ास पसंद है।



द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह,चन्दन और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगी। वहीं बात करें सुमोना चक्रवर्ती की, तो वो प्रोमो वीडियो में नजर नही आई है। इससे पहले भी कयास लगाए जा रहे थे कि शो से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है लेकिन वहीं अब इन सारी अफवाहों पर विराम लग गया है। दरअसल हाल ही में सुमोना ने 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया' की टीम के साथ इंस्टाग्राम पर सेट की तस्वीरें भी साझा कीं और फैंस को बता दिया कि वो भी इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

नई एंट्री की बात करे तो, शो में सुदेश लहरी की भी एंट्री हो रही है। सुदेश के साथ कपिल शर्मा पहले भी काम कर चुके है। शो में कृष्णा और सुदेश की दमदार बोन्डिंग देखने को मिलेगी जो शो के टीआरपी को बढ़ाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News