बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के 15 साल बाद भी विवाहिता से होती थे दहेज की डिमांड, कमरे में मिला तीन बच्चों की मां का शव

शादी के 15 साल बाद भी विवाहिता से होती थे दहेज की डिमांड, कमरे में मिला तीन बच्चों की मां का शव

HAJIPUR : जिले के जंदाहा थाने की पुलिस अधिकारी ने थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर रामहर गांव के एक घर से एक विवाहित महिला की शव को संदिग्ध अवस्था में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। शव घर के कमरे में पड़ा था और सभी ससुराल वाले फरार थे। मृतका की पहचान जंदाहा थाना क्षेत्र के रामपुर रामार गांव निवासी अमरेश पासवान की 33 वर्षीय पत्नी सुजीता देवी बताई गई है। जिसकी शादी पीछले 15 साल पहले हुईं थी। जिसके तीन छोटे छोटे बच्चे भी हैं। 

इस संबंध में मृतका के पिता ने बताया कि उसके ससुराल वालों के द्वारा दहेज में चार लाख रुपए का डिमांड शादी के बाद किया गया। मेरे लड़की के साथ बराबर ससुराल वाले मायके से रुपया लाने को लेकर तंग किया जा रहा था। आठ दिन पहले मायके से विदा करवाकर ले गया था। और उसकी हत्या कर दिया है। और घटना के बाद सभी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए जैसे ही सूचना मिला अपनी बेटी के घर पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दिया।

हालांकि संबंध में जंदाहा थाना अध्यक्ष शंभू नाथ में बताया कि एक महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल भेज दी गई है। उन्होंने बताया कि महिला सुसाइड की है। मृतका के मायके वालों के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन आने पर एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - RISHAV KUMAR 

Suggested News