बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंजीनियर बनने के बाद भी प्रेमी ने प्रेमिका से पूरा किया वादा, पिता के फैसले के खिलाफ मंदिर में रचाई शादी

इंजीनियर बनने के बाद भी प्रेमी ने प्रेमिका से पूरा किया वादा, पिता के फैसले के खिलाफ मंदिर में रचाई शादी

NAWADA : जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के मंदिर के पास प्रेमी युगल ने शादी कर ली। बताया जा रहा है की प्रेमी युगल ने सरपंच व पुलिस के समक्ष बांड पेपर पर हस्ताक्षर कर शादी किया है। बताया जाता है कि अकौना गांव निवासी कैलाश प्रसाद यादव के पुत्री संगीता कुमारी व कसियाडीह गांव के निवासी विजय प्रसाद यादव के पुत्र प्रमोद कुमार के साथ शनिवार को मंदिर में विवाह संपन्न कराया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक अपने प्रेमिका से शादी करना चाहता था। लेकिन युवक के पिता ने उसकी शादी दूसरी जगह सेट कर दिए थे और 24 लाख तिलक लेकर बेटा की विवाह धूमधाम से करना चाहते थे। लेकिन बेटा इस शादी से इंकार कर रहा था। अंत में आकर प्रेमिका ने थाना पहुंचकर थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद सरपंच को बुलाया गया ओर सरपंच ने दोनों पक्ष को समझा-बुझाकर प्रेमी जोड़ा का मंदिर में विवाह संपन्न कराया।

बता दें कि प्रमोद प्राइवेट सिविल इंजीनियर है। संगीता कभी कभार गांव में आया जाया करती थी। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और प्यार के सिलसिला बढ़ गया। देखते ही देखते दोनों के बीच शादी करने को लेकर भी निर्णय लिया गया। लेकिन प्रमोद के पिता इसके खिलाफ थे। सरपंच के फैसले को मानते हुए दोनों की जरा बाबा के मंदिर में विवाह संपन्न कराएं गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News