बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस मंहगाई में भी कम नहीं हो रही दहेजलोभियों की बाइक पान की चाहत, नहीं मिला तो विवाहिता को घर से निकाला

इस मंहगाई में भी कम नहीं हो रही दहेजलोभियों की बाइक पान की चाहत, नहीं मिला तो विवाहिता को घर से निकाला

NAUGACHIYA : ऐसे वक्त में जब पेट्रोल की कीमतों को लेकर बाइक चलाने से परहेज कर रहे हैं, वहीं दहेजलोभियों के लिए बाइक पाने की चाहत कम होती नजर नहीं आ रही है। जिले के  गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां दहेज नहीं देने पर विवाहिता को घर से भगा देने का मामला प्रकाश में आया है. जिसको लेकर विवाहिता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

 इस बाबत विवाहिता गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव निवासी मो जुबेर की पुत्री 22 वर्षीय गुलसफा खातून ने अपने पूर्णिया जिले के मीरगंज बाजार इमली टोला निवासी पति मो रिजवान, ससुर मो. मोबारक, सास जुलेखा खातून, देवर मो. इमरान, ननद रजीना खातून, सुलेखा खातून पर दहेज के रूप में एक मोटरसाइकिल और एक लाख रूपये की मांग करने और मायके वालों द्वारा देने में असमर्थता जाहिर करने पर तरह तरह की प्रताड़ना देने और ससुराल से भगा देने का आरोप लगाया है।

ससुर की बाइक और जेवर लेकर फरार हो पति

नवगछिया के एसडीपीओ कार्यालय पहुंची गुलसफा का कहना है कि ससुराल से भगा दिये जाने के बाद वह छह माह से अपने पिता के घर में रह रही है।  21 जुलाई को उसका पति एकाएक उसके मायके अभिया गांव आ गया और रात में पिता से एक लाख रुपया बतौर दहेज मांगने को कहा. जब उसने विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट और गाली गलौज भी किया और सुबह उसके पिता की मोटरसाइकिल लेकर भाग गया. जाने के बाद पता चला कि उसके पति ने घर के जेवरात की भी चोरी कर ली है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है.


Suggested News