जहानाबाद में उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद किया 19 कार्टन अंग्रेजी शराब, मौके से एक तस्कर को किया गिरफ्तार

जहानाबाद में उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद किया 19 कार्टन अंग्रेजी शराब, मौके से एक तस्कर को किया गिरफ्तार

JEHANABAD : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। जिसके मद्देनजर राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और बिक्री पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। इसे सख्ती से लागू कराने की ज़िम्मेवारी पुलिस और उत्पाद विभाग को दी गयी है। साथ ही पंचायत प्रतिनिधियों को भी शराबबंदी को लेकर लोगों को जागरूक करने को कहा गया है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 


इसी कड़ी में जहानाबाद जिले के महमदपुर गाँव से उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। बता दें की शराब के विरुद्ध जिलाधिकारी रिची पांडये  के निर्देश पर उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब कारोबारियों के विरुद्ध अभियान चला रही है। शनिवार को उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर काको थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में छापेमारी कर 169 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। 

इस मौके पर टीम ने एक कारोबारी रविंद्र दास को गिरफ्तार किया है। उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर लगातार शराब कारोबार के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। 

छापेमारी के दौरान 19 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। वही एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए कारोबारी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए जेल भेजने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जहानाबाद से गौरंव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News