बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंदियों को कोर्ट ले जा रही उत्पाद विभाग की गाड़ी का बीच रास्ते तेल खत्म, बंदियों से लगवाया गया धक्का

बंदियों को कोर्ट ले जा रही उत्पाद विभाग की गाड़ी का बीच रास्ते तेल खत्म, बंदियों से लगवाया गया धक्का

BHAGALPUR : बिहार में अपराध को रोकने के लिए पुलिस को कितनी सुविधाएं मिलती है। इसकी एक तस्वीर भागलपुर से सामने आई है। जहां चार शराबियों को कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही उत्पाद विभाग की गाड़ी का बीच रास्ते बंद पड़ गई। नतीजा यह हुआ कि चारों बंदियों को गाड़ी से उतारकर उनसे धक्का लगवाया गया। जिसका वीडियो सामने आने के बाद अब मद्य निषेध विभाग के अधिकारी जांच कराने की बात करते नजर आ रहे हैं। 

यह है पूरा मामला

दरअसल, भागलपुर उत्पाद विभाग ने चार शराबियों को पकड़कर उसे व्यवहार न्यायलय में पेशी के लिए भेजा जाना था।  चारों कैदियों को उत्पाद विभाग की गाड़ी से एक सिपाही के सहारे भेजा गया। लेकिन कोर्ट पहुंचने से पहले अचानक कचहरी चौक के पास बीच सड़क पर तेल खत्म होने के कारण गाड़ी बन्द हो गयी. जिसके बाद सभी गिरफ्तार लोगों को गाड़ी से उतारा गया और चारों से वाहन में धक्का दिलवाया गया। अब इन कैदियों को भी वाहन से बाहर निकाल कर पुलिस की गाड़ी को धक्का लगवाने का वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

अधिकारी को पता नहीं

मामले में जब वाहन चालक सावन कुमार से पूछा गया तो उसने साफ कर दिया कि उन्हें सिर्फ कैदियों को कोर्ट पहुंचाने के लिए कहा गया था। मुझे नहीं पता कि गाड़ी में तेल है या नहीं। 

वहीं वहीं इस सिलसिले में मद्य निषेध भागलपुर के सहायक आयुक्त प्रमोदित नारायण सिंह ने बताया कि "आप लोगों के जरिए ही ये सूचना मिल रही है. अगर ऐसा है तो इसकी पूरी जांच करवाएंगे. जो भी इसके लिए अधिकारी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. जांच का आदेश दिए जाएंगे. ये सही नहीं है".

जिले में आए दिन अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। ऐसे में सोचनेवाली बात यह है कि अगर ये वाहन किसी शराबी या शराब माफिया को पकड़ने के लिए गया होता तो और वाहन का तेल बीच रास्ते में ही खत्म हो जाता तो, आरोपी को भागने में कितनी देर लगती।

Suggested News