आबकारी के पुलिसकर्मियों को हाजत में बंदियों के साथ शराब पार्टी करना पड़ा महंगा, अब सच में हाजत में डाले गए

आबकारी के पुलिसकर्मियों को हाजत में बंदियों के साथ शराब पार्टी करना पड़ा महंगा, अब सच में हाजत में डाले गए

PATNA : पालीगंज में अवकारी विभाग के हाजत में शराब पार्टी करते हुए दो अवकारी के पुलिसकर्मी समेत सात लोगो को पालीगंज  थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये सभी लोग मंगलवार की रात को हाजत में ही शराब पार्टी मना रहे थे।

 बताया जाता है कि अवकारी विभाग के द्वारा मंगलवार की दोपहर पांच लोगों को पकड़ा था जिसे हाजत में बंद कर दिया गया और उसी रात को उनलोगों को हाजत में ही शराब चखना समेत सारी जरूरत के समान अंदर ही मुहैया करा दिया गया। और पार्टी होने लगी वो भी इतने निर्भीक तरीके से कि उसका वीडियो बनाया। जिसमे गिरफ्तार एक व्यक्ति द्वारा इसका वीडियो बनाया गया और उस वीडियो अपने परिजनों को भेजा की देखिए यहां कोई दिक्कत नही है। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और ये खबर पटना के पदाधिकारियों तक पहुच गया। जिसके बाद पालीगंज डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी किया गया।

 जहां से हाजत से पांच कैदी एवं दो सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही थाने के हाजत से भारी मात्रा में देशी शराब बरामद किया है। गिरफ्तार लोगो मे बिक्रम करसा रोड के कुंदन कुमार 35, बिक्रम के चंदन कुमार 32, दुल्हिन बाजार लाला भड़सारा के शहंशाह अंसारी 21, अख्तियारपुर के रामजी मांझी 28, मंझौली के संजय मांझी 28, सिपाही सियाराम मंडल और छोटेलाल मंडल शामिल है। 

वही, पालीगंज अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस को सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल मिला था। जिसमें मद्य निषेध की हाजत में पांच कैदी शराब पी रहे है। तथा पुलिसकर्मी उसे साथ दे रहे है। पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए मद्य निषेध के थाने की घेराबंदी कर छापेमारी कर दिया। पुलिस ने मौके से शराब पीते हुए पांच कैदी व सहयोग कर रहे दो सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया।  एएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि आखिर हाजत के अंदर शराब कैसे पहुंची।

Find Us on Facebook

Trending News