बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फेसबुकिया इश्क में पड़ा प्रेमी माँ के साथ पंहुचा माशूका के घर, जमकर हुआ बवाल, प्रेमिका की जिद पर ग्रामीणों ने कराई शादी

फेसबुकिया इश्क में पड़ा प्रेमी माँ के साथ पंहुचा माशूका के घर, जमकर हुआ बवाल, प्रेमिका की जिद पर ग्रामीणों ने कराई शादी

BEGUSARAI : सोशल साइट की प्रेम कहानी इन दिनों परवान पर है और ऐसी प्रेम कहानी काफी सुर्खिया बटोर रही है. बेगूसराय मे एक ऐसी हीं प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में है. जिसमे एक लड़का और लड़की पिछले एक साल से फेसबुक के माध्यम से प्रेम में पड़ गए. फेसबुक से शुरू यह प्रेम कहानी इन दिनो बेगूसराय मे सुर्खिया बटोर रही है..हो भी क्यू न जब फेसबुकिया प्यार का अंजाम नाटकीय तरीके से शादी मे बदल जाता है. 

मामला बेगूसराय के नयागावं थाना क्षेत्र के बागडोब गाँव की है. जहाँ नाटकीय घटना क्रम के बाद पिछले एक साल से चल रहे एक लड़का और लड़की की प्रेम कहानी का अंजाम शादी तक पहुंच गया. जिसके गवाह गावं के सैकड़ो लोग बने. बताते चले की बरौनी फ्लैग के रहने वाले शिवम और नया गावं थाना क्षेत्र के रहने वाली एक लड़की पिछले एक साल से प्रेम करते थे. फेसबुक से हुए इस प्रेम कहानी मे लड़का और लड़की एक दूसरे को इतना चाहने लगे की दोनों एक दूसरे से एक पल भी अलग नहीं रहना चाहते थे. 

बताया जा रहा है की इसी चाहत मे लड़का शिवम बीती रात अपनी माँ के साथ लड़की के घर पहुँच गया. फिर क्या था अब तक जो रिश्ता दोनों के बीच था वो रिश्ता जगजाहिर हो गया. सामान्य घटना क्रम की तरह हीं लड़की के परिजनों ने इस शादी से इंकार किया और नोकझोंक के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस लड़के को उठाकर थाना ले गई. इस बीच प्रेमिका लड़की द्वारा शिवम के साथ हीं शादी की जिद के बाद गाँव और परिवार के लोग भी शादी के लिए राजी हो गए. जिसके बाद बागड़ोब गांव के हीं एक मंदिर मे विधि विधान से दोनों की शादी संपन्न कराई गई. 

अपने आप में अजीबोगरीब इस वाकया के गवाह गांव के सैकड़ो लोग बने.  इस मामले में लड़का शिवम ने बताया की हम दोनों पिछले एक वर्ष से प्यार करते हैं. हम दोनों का प्यार फेसबुक से शुरू हुआ था. हम दोनों की शादी होने के बाद हम दोनों खुश हैं. वही इस मामले मे नया गावं थाना के अध्यक्ष ज्योति कुमार ने बताया की लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों बालिग़ थे. इसलिए लड़के को थाना से छोड़ दिया गया. शादी हुई या नहीं. ये उन्हें नहीं पता. वही लड़का की माँ ने बताया की दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. वो भी इस शादी से खुश है.फिलहाल फेसबुक से शुरू हुए इस प्रेम कहानी का शादी तक का अंजाम और अंदाज इलाके मे चर्चा का बिषय बना हुआ है.

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News