बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फेसबुकिया प्रेमी के संग भाग गई थी विवाहिता रूपा, 40 दिन बाद लौटी, अब शादी करेगी भी तो नीतीश से ही

फेसबुकिया प्रेमी के संग भाग गई थी विवाहिता रूपा, 40 दिन बाद लौटी, अब शादी करेगी भी तो नीतीश से ही

NEWS4NATION DESK : ससुराल वालों और अपने पति की प्रताड़ना से व्यथित होकर रूपा घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली तो वापस नहीं आई. घर वाले उसे मृत मानकर रांची के नगड़ी में मिली लाश पर दावा ठोक रहे थे. पुलिस भी परेशान थी. लेकिन रूपा 40 दिनों के बाद लौट आई. अब जो कहानी सामने आ रही है उसके मुताबिक बरियातू के एक अपार्टमेंट में रहने वाली रूपा रंजन अपने फेसबुक के दोस्त के संग ससुराल वालों की प्रताड़ना से आजिज आकर भाग गई थी. 

पुलिसिया पूछताछ में रूपा ने बताया कि वह अपने ससुराल वालों और पति की प्रताड़ना से तंग आ गई थी. इसी वजह से 18 अक्टूबर को अपने घर से ब्यूटी पार्लर का बहाना बनाकर निकली. घर से निकलने के बाद अपने फेसबुक फ्रेंड नीतीश कुमार को रांची के दिव्ययान चौक के पास बुला ली. फिर उसी के साथ कार में बैठकर पटना आई. एक-दो दिन रुकने के बाद नीतीश के साथ जम्मू चली गयी. जहां अपने फेसबुकिया प्रेमी के साथ एक महीने तक रही. जम्मू से नीतीश पटना लौट आया. नीतीश ने ही उसे अपने पिता के पास जाने को कहा. रूपा नीतीश के कहने पर जनशताब्दी एक्सप्रेस से पटना से रांची लौट रही थी. इसकी सूचना रांची पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही रांची पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुरी रेलवे स्टेशन पर बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट में रूपा का बयान दर्ज करवाया. फिर माता पिता को सौंप दिया गया।

विवाहिता रूपा अब किसी कीमत पर ससुराल वालों के साथ रहने को तैयार नहीं है. उसने बताया की बिहार निवासी नीतीश से फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती हुई थी. अतः अब उसी से शादी करेगी. वहीं दूसरी तरफ नीतीश ने भी कहा है की पत्नी से तलाक लेने के बाद रूपा से शादी करेगा. 

कुल मिलाकर रूपा की बरामदगी के बाद रांची पुलिस को भी चैन मिला है, क्योंकि रूपा के पिता बार-बार नगरी में मिली अज्ञात लाश पर अपना दावा कर रहे थे.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 





Suggested News