फेम के लिए शिव-पार्वती बनकर लिए सात फेरे, लोग हैरान

फेम के लिए शिव-पार्वती बनकर लिए सात फेरे, लोग हैरान

डेस्क: लोग फेम के लिया किसी भी हद तक जा सकते है जी हां कानपुर में एक ऐसी शादी हुई है की आप चौक जायेंगे ऐसी शादी कोई सच में करे और ये खबर वायरल न हो, ऐसा तो मुमकिन नहीं.  शादी हुई है कानपुर देहात के शिवली में. इस शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में है.  इस शादी को लेकर लोगों में इतना जोश था कि उन्होंने शादी के बाद नवदंपत्ति पर फूल बरसाए. 

उन्हें हाथ जोड़े, उनका आशीर्वाद लिया शादी में दूल्हा-दुल्हन ने शिव-पार्वती का रूप लिया था. ये कानपुर शहर के मंधना कस्बे में रहते हैं. नाम है हिमांशु और मानसी. दोनों भजन मंडली में काम करते हैं.जब दोनों ने शादी करने का फैसला किया तो मानसी ने इस तरीके से शादी की इच्छा जताई. जिसे परिवारवालों ने खुशी से स्वीकार कर लिया. कानपुर में ऐसी शादी हुई है जो आपने अब तक धार्मिक सीरियल्स में देखी होगी.

 जी हां, भगवान की शादी. बारात कपालेश्वर मंदिर से निकली. आपको जानकर हैरानी होगी कि बारात में गण, भूत-प्रेत जैसी वेशभूषा में लोग शामिल हुए. बड़े से कमल के बीच में हिमांशु-मानसी को बिठाया गया, जहां शिव-पार्वती के रूप में शादी हुई. कुछ लोगों का कहना है पार्वती ने जन्मों जन्मों की तपस्या की थी तब शिव प्राप्त हुए थें शिव और पार्वती का भेष धारण करना आसन है पर वैसा चरित्रवान होना बहुत कठिन है. 

Find Us on Facebook

Trending News