गया के चर्चित व्यवसायी ने जदयू नेता पर लगाया जमीन पर कब्जा करने का आरोप, न्याय के लिए पुलिस के आला अधिकारियों से लगा चुके है गुहार

गया के चर्चित व्यवसायी ने जदयू नेता पर लगाया जमीन पर कब्जा करने का आरोप, न्याय के लिए पुलिस के आला अधिकारियों से लगा चुके है गुहार

GAYA : शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चर्चित व्यवसाय पार्वती यामाहा के प्रोपराइटर गोविंद साव ने गया के पूर्व महानगर अध्यक्ष सह जदयू नेता राजू बर्णवाल उर्फ राजकुमार पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रेसवार्ता कर बताया कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के आजाद शत्रु होटल के पीछे हमारा 3500 Sq/ft जमीन है जिस पर जदयू ने बिना पैसे दिए उस पर कब्जा कर लिया है। वहीं उस जमीन पर दीवार खड़ा कर गेट में ताला मार दिया गया है। 

परिवार को झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

उन्होंने बताया कि जदयू नेता के द्वारा कम पैसे में जमीन लिखवाने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। वहीं जदयू नेता के द्वारा हमारे पूरे परिवार को गलत केस कर फंसा दिया गया एवं एक बेटे को जेल भी भेज दिया गया। वो अपने सत्ता एवं पैसे का उपरोग कर हमारे पूरे परिवार को धमकाया जा रहा है। पीड़ित व्यवसाई गोविंद साव ने इस मामले को लेकर गया के आईजी,एसएसपी एवं कई अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला है।

करोड़ों की है जमीन

गोविंद साव ने बताया कि उनकी जमीन गया स्टेशन के पास अज्ञातशत्रु गली में है। जिसके नाम पर बैंक से करोड़ो का लोन लिया गया है, लेकिन मैं बैंक का लोन नहीं चुका पाया, जिसके कारण जमीन को बिक्री के लिए डाल दिया गया। उक्त जमीन को राजू बनवार की कंपनी ने खरीदने में दिलचस्पी दिखाई। जिसके बाद बिक्री के लिए बयाना हुआ। लेकिन उसके बाद राजू बनवार ने जमीन के पैसे नहीं दिया। इस दौरान जब भी पैसों की मांग की गई तो वह टालमटोल करता रहा। समय पर पैसा नहीं मिल पाने के कारण बैंक का लोन जमा नहीं हो पाया और बैंक ने एफडी तोड़कर ब्याज की रकम जमा करवा लिया। 

सरकार से की सुरक्षा की मांग

 उन्होंने कहा कि हमें बिहार के सुशासन बाबू नीतीश कुमार पर पूरा भरोसा है कि वह हमें न्याय दिलाएंगे इस घटना से हमारा पूरा परिवार दहशत में जी रहा है हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि हमें सुरक्षा प्रदान की जाए।

आरोपों से किया इनकार

वहीं इस संबंध में जब राजू बर्णवाल से बात की गई तो उन्होंने इसे पूरी तरह से गलत बताया। उन्होंने बताया कि जो आरोप लगाए जा रहे हैं, यह वो मामला नहीं है। जमीन पर कब्जा करने और धमकी दिए जाने की बात बिल्कुल गलत है।

Find Us on Facebook

Trending News