बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार्मेल स्कूल में 12वी के छात्राओं का विदाई समारोह , समारोह में बोली प्राचार्या – जीवन में नैतिक मूल्यों को बनाए रखने की जरूरत

कार्मेल स्कूल में 12वी के छात्राओं का विदाई समारोह , समारोह में बोली प्राचार्या – जीवन में नैतिक मूल्यों को बनाए रखने की जरूरत

Patna- कार्मेल स्कूल पटना में 12वीं की छात्राओं को रविवार को विदाई दी गई. 12वीं की लगभग 80 छात्राओं को मोमेंटो, क्राउन और सर्टिफिकेट के साथ सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई.  प्राचार्य प्राचार्या सिस्टर मृदुला ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए कार्मेल द्वारा दिए गए महत्वपूर्ण मूल्यों को अपने जीवन में अपनाने की सलाह दी.

20 जनवरी 2024 को कार्मेल हाई स्कूल के सभागार में सत्र 2023 - 2024 की छात्राओं का दीक्षांत समारोह सफलतापूर्वक संपन्न हुआ. समाज को आलोकित करने की दिशा में अग्रसर छात्राओं ने प्रज्वलित दीप के साथ प्राचार्या सिस्टर मृदुला  और वर्ग शिक्षिकाओं के नेतृत्व में सभागार में प्रवेश किया. इस अवसर पर छात्राओं के अभिभावक भी आमंत्रित थे.

 ईश्वरीय वंदना के साथ कार्यक्रम का आरंभ हुआ. इस अवसर पर उपस्थित  अतिथियों  का स्वागत प्राचार्या ने किया और छात्राओं के सुंदर , सुखद जीवन की कामना की जो मानवता के प्रति समर्पित हो. इस अवसर पर सभी छात्राओं को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया और उन छात्राओं को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया जिन्होंने विगत वर्षों में अपनी प्रतिभा से विद्यालय को गौरवान्वित किया था. सुमधुर धन्यवाद गीत के बाद इस सुखद दिन का अंत मधुर विद्यालय गान से हुआ जो कार्यक्रम की अंतिम प्रस्तुति थी.

वहीं 11वीं की छात्राओं ने अपनी सीनियर्स के सम्मान में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का दिल जीता. कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय की शिक्षिकाएं एवं छात्राओं का विशेष योगदान रहा.

Suggested News