लूटपाट का शिकार हुआ किसान : बैंक से पैसे निकालकर जा रहे किसान से तीन लाख की लूट, बाइक पर आए थे अपराधी

लूटपाट का शिकार हुआ किसान : बैंक से पैसे निकालकर जा रहे किसान से तीन लाख की लूट, बाइक पर आए थे अपराधी

PATNACITY : है राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामला अगम कुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ स्थित शनि  मंदिर के पास का है जहां पर एक किसान से एक ही बाइक पर सवार दो अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामले में लुटेरों ने किसान से तीन लाख की रकम छिन लिया है। जिसकी शिकायत अगमकुआं थाने में दर्ज कराई गई है।

मामले में बताया गया कि किसान शेखर जो कि कंकड़बाग आईसीआईसीआई बैंक से पैसे निकाल वापस लौट रहा था और वह भूतनाथ के शनि मंदिर के पास खड़ा था तभी अपराधियों ने शेखर के पास रखे करीब ₹300000 लूट कर फरार हो गया।मामले की जानकारी किसान शेखर ने स्थानीय थाना को दी जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

लूटपाट के लिए सुरक्षित इलाका

बता दें कि 2 दिन पहले ही बायपास थाना क्षेत्र के कर्मलीचक के पास से अपराधियों ने बैंक से पैसा लेकर आ रहे हैं पापड़ व्यवसाय से लाखों की लूट कर ली थी और अब ठीक 2 दिन बाद एक और लूट की घटना को अंजाम अपराधियों ने दे दिया है ।यह लूट पुलिस को खुली चुनौती है की दिनदहाड़े अपराधी पुलिस की चुस्ती को धत्ता बताते हुए लूट की घटना को अंजाम दे दिया है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है

Find Us on Facebook

Trending News