बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में करंट लगने से खेत में काम कर रहे किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में करंट लगने से खेत में काम कर रहे किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां करंट की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं मृतक किसान का पुत्र अधिकारी बन अपने पिता के सपना को पूरा करना चाहता था लेकिन सोमवार को करंट लगने से उसके पिता की मौत हो गई है। जिसके बाद पुत्र का रो-रोकर बुरा हाल है। 



दरअसल, मामला घटना रूपौ ओपी क्षेत्र के तेलारी गांव का है। मृतक किसान की पहचान बृजनंदन सिंह के पुत्र बब्लू कुमार के रूप में किया गया। बताया जा रहा है कि किसान पिंटू कुमार खेत में काम करने के लिए गया था तभी टूट कर गिरे विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 



बता दें कि, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के दो पुत्र है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बिजली का जर्जर तार झूल रहा है। जिसको लेकर कई बार बिजली विभाग को भी सूचना दी गई। लेकिन किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया। अगर समय पर बिजली विभाग इन जर्जर तारों को बदल देती तो शायद पिंटू की मौत नहीं होती। पिंटू की मौत बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई है।



वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल मेहता ने कहा कि बिजली व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। इसकी व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया जाएगा तो बिजली के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन भी किया जा सकता है। बिजली की तार हर जगह जर्जर है।और इसकी बदलाव भी नहीं की जा रही है।


Suggested News