बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में शादी के लिए खरीदारी करने गए पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

वैशाली में शादी के लिए खरीदारी करने गए पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI : जिले के महुआ थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में पिता पुत्र की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शादी के लिए सामान खरीदारी करने गए जितेंद्र कुमार शाह एवं उनके पुत्र की महुआ थाना क्षेत्र के गांधी चौक पर तेज रफ्तार डंपर की ठोकर से मौत हुई है। दोनों जितेंद्र कुमार शाह के भगिनी के शादी में जाने के लिए मार्केटिंग करने महुआ बाजार पहुंचे थे। जहां पर डंपर ने कुचल दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई है।

वहीं मौके पर पहुंची महुआ थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भी भेज दिया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा। बताया जा रहा है की मृतक सहदेई ओपी क्षेत्र के बलिया के रहने वाले थे। पति पत्नी और बच्चे के साथ मार्केटिंग करने महुआ के गांधी चौक पर पहुंचे थे। 

जहाँ खरीदारी करने के बाद पुत्र और पिता दोनों मोटरसाइकिल पर बैठ चुके थे। जबकि पत्नी का बैठने का इंतजार हो रहा था। इसी दौरान खड़े मोटरसाइकिल में अनियंत्रित डंपर ने आकर जोरदार ठोकर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसर गया है। सभी का रो रो कर बुरा हाल है। शादी में जंन्दाहा थाना क्षेत्र में पूरा परिवार गया हुआ था। वहीं से मार्केटिंग करने महुआ गांधी चौक पर पहुंचे थे। 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News