बेटे की हत्या के लिए बाप ने दी थी 1 लाख की सुपारी, ऐसे हुआ खुलासा...

बेटे की हत्या के लिए बाप ने दी थी 1 लाख की सुपारी, ऐसे हुआ खुलासा...

MADHUBANI : जिले कलुआही थाना क्षेत्र के जदहा गांव में पिछले महीने दिसंबर में हुई भीषण डकैती व फायरिंग मामले में पुलिस ने चौंकानेवाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि दरअसल डकैती के नाम पर घर के मालिक बबन यादव की हत्या की योजना थी और इसके लिए बबन यादव के पिता और उसके मामा ने ही 1 लाख की सुपारी लोहा के रमण यादव को एक लाख की सुपारी दी थी।

एसपी दीपक बरनवाल ने बताया कि दिसंबर माह में जदहा गांव में बबन यादव नामक व्यक्ति के घर भीषण डकैती हुई थी। उस दौरान बबन यादव को डकैतो ने गोली मार दी थी। हालांकि इलाज के दौरान बबन की जान बच गई। दरअसल डकैती के नाम पर बबन यादव की हत्या की योजना थी और इसकी योजना कोई और नहीं उसके पिता योगेश्वर यादव एवं मामा लक्ष्मण यादव ने बनाकर फायरिंग करायी थी। 

दीपक बरनवाल ने बताया कि रमण यादव बबन की हत्या कराने के लिए नेपाल से अंतरजिला गिरोह के कुख्यात इदरिश नट को बुलाया था। इदरिश साथियों के साथ 10 दिसंबर 2018 की रात घर में घुसा और बबन यादव को गोली मार दी। हालांकि इलाज के दौरान बबन की जान बच गई। 

एसपी ने बताया कि सदर एसडीपीओ कामिनी बाला के नेतृत्व में गठित टीम ने सोमवार को बासोपट्टी थाने के कोरियानी गांव से कुख्यात अपराधी इदरिश नट, अकबर नट के साथ रमण यादव, अभिषेक झा, श्याम सुंदर ठाकुर, रामचरण सहनी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में इदरिश नट ने पूरे मामले का खुलासा किया। जिसके बाद बबन के पिता व मामा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News