BIHAR NEWS : बहू के इश्क में हैवान बना ससुर, हथौड़ा से मारकर की बेटे की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

BIHAR NEWS : बहू के इश्क में हैवान बना ससुर, हथौड़ा से मारकर की बेटे की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

SUPAUL : सुपौल में अजीबोगरीब कारनामा सामने आया है। कहते हैं की इश्क अंधा होता है। यह कहानी तो आपने सुना ही होगा। लेकिन इश्क इतना हद तक अंधा होता है। हकीकत जानकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां खबर सुपौल जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के धर्मपट्टी NH-57 के पास की है। जहाँ हरिनारायण यादव ने अपने ही बेटे किशन यादव को हथोड़ा से सिर पर वार कर के मौत का घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर राघोपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति माकर गढ़िया वार्ड 15 पंचायत झिल्लाडूम्री थाना सरायगढ़ भपटियाही का रहनेवाला था। घटना के सम्बन्ध में परिवार वालों ने कहा की हरिनारायण यादव अपने ही बहु से अवैध संबंध था। जिसको लेकर कई बार घर में लड़ाई झगड़ा होता था। इसी कारण हरिनारायण यादव ने अपने बेटे का हत्या कर दिया है।

मृतक के छोटे भाई की पत्नी कविता देवी ने किशन यादव की मौत मामले में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किशन यादव के पत्नी से मेरे ससुर हरि नारायण यादव अवैध संबंध रखता था। जिसके कारण गांव में कई बार पंचायत भी बैठाया गया।

उसने बताया की मृतक किशन यादव को उनके पिता कई वर्षों से घर नहीं आने देते थे। जिसके कारण लगातार लड़ाई झगड़ा होता रहा। अचानक मेरे ससुर घर से लोहे का हथौड़ी ले गए और वह हथौड़ी से अपने बेटे किशन पर प्रहार कर दिया। जिसके कारण किशन की मौत हो गई। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस तरह की घटना से गांव के आसपास सनसनी फैल हुई है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News