प्रेम विवाह करने पर पिता दे रहे हैं जान से मारने की धमकी, युवती ने वीडियो शेयर कर लगायी सुरक्षा की गुहार

प्रेम विवाह करने पर पिता दे रहे हैं जान से मारने की धमकी, युवती ने वीडियो शेयर कर लगायी सुरक्षा की गुहार

नवादा. जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की ने अपने पिता पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाकर पुलिस सुरक्षा की गुहार लगायी है. लड़की वीडियो में बता रही है वह प्रेम विवाह किया है, जो उसके पिता को पंसद नहीं है. अब पिता जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस हमें सुरक्षा प्रदान करे.

बताते चलें कि कदहर गांव के निवासी अविनाश चंद्र की पुत्री जानवी राज ने प्रेम प्रसंग में बलराजी गांव के निवासी महेंद्र प्रसाद का पुत्र रोहित राज से 17 दिसंबर को कोट से कागज बनाकर मंदिर में प्रेम विवाह किया है। प्रेम विवाह के बाद 19 तारीख को लड़की को लड़की के पिता के द्वारा जान मारने की धमकी दिए गये हैं, जिसके बाद लड़की के द्वारा 20 तारीख को अपनी पूरी प्रेम कहानी सुनाते हुए 29 सेकंड का वीडियो बनाया है और उसे शेयर किया है। वीडियो में लड़की कह रही है, मैं रोहित के साथ ही रहना चाहती हूं, लेकिन मेरे पिता के द्वारा हमें जान मारने की धमकी दी जा रही है।

बता दें कि 29 सेकंड के वीडियो में लड़की ने कहा है कि मेरा नाम जानवी राजा है। मैं नवादा कोर्ट कोर्ट से कागज बनाकर नवादा के सोमनाथ मंदिर में प्रेम विवाह की हूं। मेरे पास कोर्ट का भी कागज है। मेरे और मेरे पति को हमारे पिता के द्वारा जान मारने की धमकी दी जा रही है, जिसमें लड़की के द्वारा कोर्ट का कागजात व मंदिर का रसीद भी दिखाया जा रहा है। बता दें कि वीडियो जारी कर लड़की ने अपील की है कि हमें और हमारे पति की रक्षा की जाए।



Find Us on Facebook

Trending News