तीन बच्चों के पिता ने किया शादी से इनकार तो प्रेमिका ने करवा दिया गायब, अब पांच दिन से पत्नी कर रही है तलाश

तीन बच्चों के पिता ने किया शादी से इनकार तो प्रेमिका ने करवा दिया गायब, अब पांच दिन से पत्नी कर रही है तलाश

NAWADA : नवादा जिले से अजीब मामला सामने आया है। यहां नगर थाना क्षेत्र से तीन बच्चों के पिता को सिर्फ इसलिए गायब करवा दिया क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी करने से मना कर दिया था। पिछले पांच दिनों से उस युवक के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। पत्नी उसकी तलाश में पुलिस थानों के चक्कर लगा रही है। 

मामला नगर थाना के लाइन पार मिर्जापुर से जुड़ा हुआ है। जहां रहनेवाले बाढ़ो चौधरी के 33 वर्षीय पुत्र ललन कुमार पिछले 12 दिसंबर से लापता है। ललन की पत्नी अंजू कुमारी का कहना है अकबरपुर थाना क्षेत्र के फरहा गांव के निवासी सीरिया देवी उर्फ रानी देवी एवं उनके पिता मनोज रजक द्वारा  जान से मार देने की धमकी पूर्व में दी गई थी। अंजू कुमारी ने बताया कि सीरिया देवी मेरे पति पर शादी करने का दबाव दे रही थी। जब मेरे पति ने इससे इनकार किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई

अपहरण की जताई आशंका

तीन बच्चों की मां अंजू कुमारी ने बताया कि बीते रविवार शाम छह बजे से मेरे पति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसने आशंका जताई की सीरिया देवी अपने पिता संग मिलकर ललन को गायब करवा दिया है। उसने बताया कि पति के गायब होने के बाद थाने में इसकी सूचना भी दी है। लेकिन पांच दिन गुजरने के बाद भी अब तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पति की तलाश में परेशान अंजू देवी ने प्रशासन से मांग की है  कि हमारे पति को जल्द से जल्द बरामद कर लिया जाए नहीं तो उनकी जान को भी खतरा हो सकता है। वहीं प्रशासन के द्वारा आवेदन प्राप्त करने के बाद पूरी तरह इस मामले की जांच की जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News