कड़ी सुरक्षा के बीच पिता-पुत्र की मुलाकात : लालू को देखते ही भावुक हुए तेजप्रताप

कड़ी सुरक्षा के बीच पिता-पुत्र की मुलाकात : लालू को देखते ही भावुक हुए तेजप्रताप

डेस्क...  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से आज उनके बड़े बेटे ने रांची जाकर मुलाकात की। पिता से मिलने पहुंचे तेजप्रताप को अनुमति मिलने के बाद ही प्रवेश दिया गया। मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद के पास कोई भी दूसरा व्यक्ति नहीं था। यहां तक कि उनके सेवक को भी बाहर कर दिया गया था। रिम्स में मुलाकात के दौरान लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने पिता से उनके सेहत के बारे में पूछा। 

आज रिम्स के पेईंग वार्ड के रूम नंबर 11 में तेजप्रताप ने अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की। बता दें कि कुछ दिन पहले लालू प्रसाद की जो जांच रिपोर्ट आई थी उसमें उनका क्रिटनिन लेवल 2.5 से 3 प्वाइंट बताया गया था। हालाकि इस बीच तेजप्रताप लालू प्रसाद के डॉक्टर उमेश प्रसाद से भी मुलाकात करेंगे और पिता को लेकर क्या कुछ गंभीर मसला है उस पर बात करेंगे। 

इस बीच पित से मिलने के दौरान बिहार की राजनीति के बारे में भी चर्चा की। पिता और पुत्र को सुरक्षाकर्मियों से मिली इजाजत के बाद ही मिलने दिया गया। आपको बता दें कि इससे पहले लालू के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पिछले हफ्ते अपने पिता से मिलकर गए थे। 


Find Us on Facebook

Trending News