बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फतुहा में अपराधियों ने प्रमुख पति पर किया जानलेवा हमला,बाल बाल बचे प्रमुख पति,मांगी दो लाख की रंगदारी

फतुहा में अपराधियों ने प्रमुख पति पर किया जानलेवा हमला,बाल बाल बचे प्रमुख पति,मांगी दो लाख की रंगदारी

PATNACITY : राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम हो गए है. आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही मामला फतुहा में सामने आया है. जहाँ फतुहा प्रखंड के प्रमुख पति पप्पू  कुमार पर अपराधियो ने जानलेवा हमला करते हुए बैक टू बैक तीन गोलियां दाग दी है. हालांकि गनीमत यह रही कि एक भी गोली प्रमुख पति को नही लगा. 

मामले में प्रमुख पति पप्पू  ने बताया कि फतुहा के डुमरी फोर लेन के पास एक सीमेंट का ईट का प्लांट का काम करीब महीनों से करा रहे थे, दस दिन पहले कुछ दबंग लड़के साइड पर काम कर मज़दूरों को डरा धमका कर मोबाइल छीन कर चले गए. जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. लेकिन उस मामले में अभी तक कुछ नही किया गया है. आज जब मैं साइड पर बैठ काम करा रहा था. 

तभी एक युवक पर नज़र पड़ी. जिसे टोकने पर वह वहां से भाग गया, लेकिन अगले ही पल 5 की संख्या में वहीँ लड़का अपने साथियों के साथ आ धमका और उन सभी मे से तीन लोगों ने मेरे ऊपर तीन गोली फायरिंग की. हालांकि दूर से किये गए  फायरिंग के वजह से गोली तो नही लगी. लेकिन गोलीबारी में बचने के बाद अपराधियो ने फिर हमपर पथराव भी किया. 

जिसके बाद शोर मचाने पर वहां के ग्रामीण इक्कठा हो गए और उन सभी अपराधियो को खदेड़ दिया. जिसके वजह से सभी अपराधी भाग गए. हालांकि प्रमुख पति ने बताया कि अपराधियों ने कहा कि अगर जमीन पर काम करना है तो दो लाख देना पड़ेगा. प्रमुख पति ने  इसकी सूचना पुलिस को भी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में लगी हुई है. फिलहाल थाना में सभी अपराधियो के खिलाफ एफआईआर करा दिया गया है. हालांकि पथराव में प्रमुख पति को चोट भी आई है. 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News