बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी सीरियल की चहेती अदाकार कविता चौधरी का हुआ निधन, 67 साल में थमी "उड़ान"

टीवी सीरियल की चहेती अदाकार कविता चौधरी का हुआ निधन, 67 साल में थमी "उड़ान"

PATNA: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा कविता चौधरी ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। उन्होंने टीवी शो ‘उड़ान’ और सर्फ के विज्ञापन में ललिताजी की भूमिका के लिए जाना जाता है। कविता की मौत की खबर उनके भतीजे अजय सयाल ने दी है। 

अपने आखिरी पलों में कविता अमृतसर में थीं। बीती रात अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। उन्होंने अपनी आखिरी सांस अमृतसर के पार्वति देवी अस्पताल में ली, जहां उनका इलाज चल रहा था। मालूम हो कि, टीवी सीरियल के शुरूआती दौर में इनकी सरियल "उड़ान" ने विशिष्ठ पहचान बनाई थी।  एक दौर था जब टीवी सीरियल नहीं आती थी तब इनका शो लोगों की पहली पसंद बन गई थी।

उनकी मौत की जानकारी देते हुए एक्टर अनंग देसाई ने कहा कि, "मुझे आज सुबह पता चला कि कविता अब नहीं रही। उनका कल रात निधन हो गया। ये बहुत ही दुख की बत है। वो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हमारी बैचमेट थी। हमने ट्रेनिंग के दौरान एनएसडी में तीन साल तक साथ पढ़ाई की। मैं, सतीश कौशिक, अनुपम खेर, गोविंद नामदेव हम सब एक बैच में थे।

अनंग ने कहा, "कुछ साल पहले उन्हें कैंसर हुआ था, हम उसके बाद मिले थे लेकिन वो इस बात को प्राइवेट रखना चाहती थीं तो हमनें किसी से इसके बारे में बात नहीं की। वो अमृतसर से थीं और वहीं उनका निधन हुआ। मैंने लगभग 15 दिन पहले उनसे बात की थी जब वो मुंबई में थी। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। कविता के भतीजे ने मुझे सुबह उनकी मौत के बारे में बताया।”

Suggested News