बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी का खौफ, उत्पाद टीम को देखते हुए ताड़ के पेड़ से गिरकर युवक की मौत

शराबबंदी का खौफ, उत्पाद टीम को देखते हुए ताड़ के पेड़ से गिरकर युवक की मौत

NALANDA: नालंदा से अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। जहां उत्पाद विभाग टीम की छापेमारी के डर से युवक ताड़ के पेड़ पर चढ़ गया। उत्पाद विभाग की टीम ने जब उसे पेड़ से उतरने को कहा तो युवक अनियंत्रित होकर पेड़ से नीचे गिर गया। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दरअसल, यह मामला चंडी थाना क्षेत्र के गगौर गांव का है। मृतक गनौरी चौधरी का 24 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार चौधरी है। मृत परिजनों का आरोप है कि आए दिन उत्पाद विभाग की टीम अक्सर गांव आकर लोगों को परेशान करने के उद्देश्य से आते हैं। और जो लोग ताड़ी उतारने का काम करते हैं उन्हें परेशान करते हैं। साथ ही जानबूझकर उन्हें अपने साथ लेकर चली जाती है। साथ ही उन युवक को जेल भेज देती है। 

बता दें कि, गुरुवार को सुबह- सुबह उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने के उद्देश्य से स्कॉर्पियो पर सवार होकर गगौर गांव पहुंची। जिसे देख डरा हुआ युवक पेड़ पर चढ़ गया। टीम ने उसे उतरने को कहा इतने में ही अनियंत्रित होकर युवक नीचे गिर पड़ा। जिसके बाद मौके से सभी अधिकारी फरार हो गए। आनन-फानन में ग्रामीण उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं चंडी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि ताड़ के पेड़ से गिरकर युवक की मौत हुई है। परिजनों द्वारा आवेदन दिए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी गई है।


Suggested News