बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बेख़ौफ़ अपराधी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

भागलपुर में बेख़ौफ़ अपराधी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर में बेलगाम हो चुके अपराधियों में पुलिस प्रशासन का थोड़ा भी खौफ नहीं है। इसी कड़ी में एक गाँव में फिल्मी अंदाज में अपराधी आया और अपने हाथ में पिस्टल लहराते हुए दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने एक दो नहीं तीन नहीं चार-चार गोलियां फायरिंग किया। हालाँकि गांव वाले भी कुछ कम नहीं है।  अपराधियों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। 


वहीँ इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। लोग डर के मारे घरों में बंद है। मामला भागलपुर जिला अंतर्गत लोदीपुर थाना क्षेत्र के सरमसपुर गांव का है जहाँ विनोद मंडल और उसके परिवार पर अपराधियों ने लगातार कई राउंड फायरिंग की। गनीमत रहा कि गोली की लगातार चार फायर कर रहे अपराधी चूक गए। लेकिन इस तरह की लगातार फायरिंग से पूरा सरमसपुर इलाका दहल उठा। 

इस गोली कांड के घटना की कई एंगल से वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है की किस तरह अपराधी दिनदहाड़े गोली तड़तड़ा रहा है। गोली चलाने वाला अपराधी विरेन्दर मंडल उर्फ हग्गा अपने ननिहाल सरमसपुर में ही रहता है। जबकि उसका पुश्तैनी घर रहमतुल्लापुर नाथनगर बताया जा रहा है। 

विवाद का कारण घर के पास रास्ते का बताया जा रहा है। मौके पर लोदीपुर पुलिस पहुँची और अपराधी को अपने गिरफ्त में ले लिया। वहीं लोदीपुर थाना अध्यक्ष आर के झा ने कहा कि उचित जाँच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News