बेखौफ अपराधी : बैंक जा रहे किराना व्यावसाई से 49 लाख की लूट, दिनदहाड़े हवा में गोलियां चलाते भाग गए अपराधी

बेखौफ अपराधी : बैंक जा रहे किराना व्यावसाई से 49 लाख की लूट, दिनदहाड़े हवा में गोलियां चलाते भाग गए अपराधी

MUNGER : एक तरफ उप चुनाव को लेकर मुंगेर में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने की बात कही जा रही है। वहीं दूसरी तरफ बेखौफ अपराधी इस दावे को गलत साबित करने में लगे हुए हैं। ताजा मामला मुंगेर शहर के मकससपुर से जुड़ा हुआ है। बदमाशों ने यहां रहने वाले किराना व्यवसाई लक्ष्मी साह के पुत्र गोपाल साह के ₹49 लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिए। 

बताया गया कि घटना शाम 5:00 बजे की है। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पे छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। पैसे लेकर भागने के दौरान लुटेरों ने गोली भी चलाई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।


बैंक में जा रहे थे पैसे जमा करने

दरअसल शहर के सबसे बड़े किराना व्यवसायी गोपाल साह अपने दो कर्मचारी सौरभ और धर्मेंद्र कुमार और सौरभ कुमार के साथ अलग-अलग बाइक के साथ अपने घर मकसपुर से मुख्य ब्रांच एसबीआई बैंक पैसा रखने जा रहा रहा था। अपने कर्मचारी के साथ साथ व्यवसायी भी बेटी को लेकर बाइक से पीछे पीछे चल रहा था। आगे की बाइक पर दोनों कर्मचारी एक बैग में पैसे लेकर चल रहे थे। तभी कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मछली आढ़त के मस्जिद अहमदिया के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने कर्मचारी के गाडी में टक्कर मार दी। जिसके बाद कर्मचारी कुछ समझता पिस्टल दिखाकर बाइक सवार ने पैसे से भरा बैग को छीन कर भागने लगा। वहीं कर्मचारी से पैसे छीनता देख व्यवसायी गोपाल साह बदमाशों के पीछे दौड़ शोर मचाने लगा। लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड आसमानी फायरिंग भी किया और बैग लेकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नंदजी प्रसाद कोतवाली थानाध्यक्ष नीरज कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया। एसडीपीओ नन्द जी प्रसाद ने बताया कि व्यवसायी से लूट की घटना हुई है। कितनी की लूट हुई है, अभी क्लियर नहीं हुआ है। आगे उन्होंने मामले की जांच की जा रही जल्द ही इस लूट की वारदात का उद्भेदन किया जायेगा।

Find Us on Facebook

Trending News