बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, 15 लाख के जेवरत लेकर हुए फरार

औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, 15 लाख के जेवरत लेकर हुए फरार

AURANGABAD: इस वक्त की बड़ी खबर औरंगाबाद से आ रही है। जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक ज्वेलरी शॉप से 15 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा कि, अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकान में रखे सभी गहने और पैसे लूट कर फरार हो गए हैं। 

दरअसल, यह घटना औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में सत्येंद्र नगर मोहल्ला में मां दुर्गा जेवर दुकान की है। जहां लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। मिली जानकारी अनुसार मंगलवार को तीन हथियारबंद अपराधी बाइक पर सवार होकर दुकान में पहुंचे। जंहा दुकानदार विकास कुमार को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और विरोध करने पर पिस्टल के बट से उनके सिर पर वार किया। इस घटना में दुकानदार गंभीर रुप से घायल हो गया।  

वहीं बेखौफ बदमाशों ने दुकान के तमाम गहने और पैसे लूट कर फरार हो गए । बताया जा रहा कि करीब 15 लाख रुपए मूल्य के जेवरात  अपराधियों ने लूट लिया है। वहीं घायल विकास कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है। इसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू की गई। बताया जा रहा है कि अपराधी अपने साथ डीवीआर भी लेकर भाग गए हैं।

Suggested News