बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने मचाया तांडव, मोतिहारी और बेतिया में दिनदहाड़े लूटे 4.60 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने मचाया तांडव, मोतिहारी और बेतिया में दिनदहाड़े लूटे 4.60 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI/BETTIAH: बिहार में अपरधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने की तमाम कोशिश कर रही है। बावजूद इसके अपराधी पुलिस को हर दिन नई चुनौती देते नजर आ रहे है। वहीं लूट की मामले में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा मामला बिहार के दो जिलों में का है। जहां अपराधियों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

दरअसल, मोतिहारी और बेतिया में अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। पहला मामला मोतिहारी के सुगौवी थाना क्षेत्र का है। जहां विष्णुपुरवा बंधन बैंक के समूह लोन वाले ब्रांच से अपराधियों ने हथियार के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर 3 लाख 15 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के सहारे अपराधियों की पहचान में जुटी है।

वहीं दूसरी ओर पश्चिम चंपारण के बेतिया में भी अपराधियों ने लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी अनुसार बेतिया नगर थाना क्षेत्र के सबसे व्यस्त जगह पावर हाउस के पास की घटना है। जहां एक युवक बैंक ऑफ बड़ौदा से 1 लाख 45 हजार रुपया निकाल कर घर जा रहा था। इसी दौरान पल्सर मोटरसाइकिल से आए दो अपराधियों ने पैसों से भरे हुए थैले को झपटामार कर मौके से फरार हो गए। 

बता दें कि, पीड़ित ने बैरिया थाना क्षेत्र के मलाही बलुआ टोला गांव का निवासी पंकज कुमार बताया जा रहा है। वहीं घटना के घंटो बाद घटनास्थल पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । फिलहाल दोनों की मामलों में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

मोतिहारी से हिमांशु, बेतिया से आशिष की रिपोर्ट

Suggested News