बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में वार्ड पार्षद के घर बेखौफ अपराधियों ने की गोलीबारी, पति और बेटे को कुछ दिन पहले ही मिली थी जान से मारने की धमकी, दहशत में पूरा परिवार

वैशाली में वार्ड पार्षद के घर बेखौफ अपराधियों ने की गोलीबारी, पति और बेटे को कुछ दिन पहले ही मिली थी जान से मारने की धमकी, दहशत में पूरा परिवार

VAISHALI: वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र के पूर्व नगर अध्यक्ष सह वर्तमान में वार्ड पार्षद पति फर्नीचर कारोबारी धर्मेंद्र शर्मा के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की है। गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। गोली बारीके बाद फर्नीचर कारोबारी डरे सहमे हुए हैं। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

दरअसल पूरे मामले को लेकर बताया गया कि लालगंज के पूर्व नगर अध्यक्ष सह वर्तमान में वार्ड पार्षद पति फर्नीचर कारोबारी धर्मेंद्र शर्मा को 14 जुलाई की तकरीबन साढ़े पांच कई अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आने लगा। रात को 10:00 बजे के आसपास जब बात हुई तो कहा गया कि तुम धर्मेंद्र शर्मा हो। मैं बेऊर जेल से बोल रहा हूं। एक करोड रुपए दो नहीं तो दोनों बाप बेटे को मार दूंगा। इतना ही नहीं धमकी देते हुए कहा गया कि एगो को मार दिए कौन हमको क्या कर लिया? 18 जुलाई तक भेजें गये लोकेशन पर पैसा  देने को कहा और फोन काट दिया। 

इस मामले में व्यवसाय धर्मेंद्र शर्मा ने लालगंज थाने में आवेदन देते हुए सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद पुलिस प्राथमिक की दर्ज करते हुए कारोबारी के घर पर एक चौकीदार की ड्यूटी लगा दिया था। अपराधियों द्वारा धमकी दिए जाने के साथ-साथ 18 तारीख को एक करोड़ रुपए देने की मांग की गई थी। कल देर रात बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने कारोबारी के घर पर हवाई फायरिंग की है। जब से धमकी के बाद फोन आया तब से फर्नीचर कारोबारी पुलिस द्वारा मुहैया किए गए गार्डन के साथ लालगंज में बने मकान छुप छुप कर रह रहे थे।

फर्नीचर कारोबारी शाहपुर कासिम मकान से चिन्नापुर वाले मकान में पुलिस द्वारा मिले गार्ड एवं लालगंज थाने की गाड़ी द्वारा चिन्नापुर आवास में शिफ्ट हुए थे। पुलिस गाड़ी के जाने के 10 मिनट बाद ही पुरानी पोस्ट ऑफिस के तरफ से बाइक सवाद नकाबपोश दो अपराधी आकर दरवाजे के बाहर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। फायरिंग के बाद आसपास में दहशत का माहौल है। सभी लालगंज के कारोबारी डरे हुए हैं फायरिंग की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ 2 गोपाल मंडल एवं थाना अध्यक्ष घटना पर पहुंचे कर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली एवं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रहे हैं। इस संबंध में सदर एसडीपीओ 2 गोपाल मंडल ने बताया गोली चलने की सूचना मिली है। मौके पर पहुंच जांच की जा रही है। एक राउंड गोली चलने की बात सामने आई है। मौके से एक खोखा भी बरामद किया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News