बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों ने बैंक से घर लौट रहे मैनेजर को मारी गोली, स्थिति नाजुक,भागलपुर रेफर

बेखौफ अपराधियों ने बैंक से घर लौट रहे मैनेजर को मारी गोली, स्थिति नाजुक,भागलपुर रेफर

भागलपुर - एक तरफ प्रशासन अपराध पर  लगाम लगाने के लिए  तमाम हथकंडे अपना रही है वहीं दूसरी ओर अपराधी बेलगाम होते चले जा रहे हैं , जमुई ग्रामीण बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत 45 वर्षीय वेद प्रकाश रेणुका को जमुई ग्रामीण बैंक से संग्रामपुर घर वापसी के क्रम में अपराधियों ने कान के नीचे गोली मार मारकर घायल कर दिया. यह घटना गुरुवार को तकरीबन सात बजे शाम का है, जब नकाबपोश अपराधियों ने  बेलहर संग्रामपुर के पास असिस्टेंट मैनेजर वेद प्रकाश रेणुका के पास आकर  छिनतई करना चाहा , अपराधियों का विरोध करने के  पर लूटेरों नेे मैनेजर वेद प्रकाश रेणुका को कान के नीचे गोली मारकर घायल कर दिया.

मैनेजर वेद प्रकाश रेणुका को गोली मार कर अपराधी फरार हो गए. मैनेजर को इलाज के लिए भागलपुर के जेएलएनएम अस्पताल लगाया गया. इनका  इलाज  जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल मायागंज  में चल रहा है जहां  इनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है.

 वेद प्रकाश रेणुका ने  घायल अवस्था में ही अपने मोबाइल से स्थानीय किसी व्यक्ति को फोन किया और उसे बुलाया , जब तक लोग आते तब तक उनकी स्थिति काफी नाजुक हो चुकी थी.आनन फानन में परिजनों ने उसे भागलपुर मायागंज अस्पताल इलाज के लिए लाया. मैनेजर वेद प्रकाश प्रत्येक दिन अपने बैंक जमुई से घर वापस आया करते थे और आने के क्रम में अपने ग्राहकों से तहसीलदारी भी किया करते थे.  बैंक मैनेजर वेद प्रकाश संग्रामपुर में गैस एजेंसी के संचालक भी है, वे संग्रामपुर में ही रहा करते हैं. जमुई जिले के लक्ष्मीपुर इलाके के दिग्घी स्थित ग्रामीण बैंक में वह बाइक से ही आया जाया करते हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम 7 बजे के बाद बैंक से वह अपने घर संग्रामपुर लौट रहे थे. बाइक से अकेले घर लौटने के दौरान, पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने जमुई जिले के लक्ष्मीपुर इलाके के चट्टी खिलार और बांका जिले के बेलहर थाना का गेरुआ के सीमावर्ती क्षेत्र जो की सुनसान इलाका है, वहां गोली मार दी. 

लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि बैंक मैनेजर वेद प्रकाश को गोली लगने की सूचना मिल रही है. घटना बेलहर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने अंजाम दिया है बांका जिले के पुलिस से संपर्क किया जा रहा है.


Suggested News