बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बर्गर खा रहे युवकों को बेखौफ अपराधियों ने सरेआम मारा चाकू, इलाके में हड़कंप

बर्गर खा रहे युवकों को बेखौफ अपराधियों ने सरेआम मारा चाकू, इलाके में हड़कंप

DARBHANGA: दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आयकर चौराहे पर चाकूबाजी में दो युवक घायल हो गए हैं। घटना रविवार देर शाम साढ़े आठ से 9 बजे के बीच की है। जख्मी दोनों युवकों की शिनाख्त लहेरियासराय थाना क्षेत्र के भीगो मिल्लत कालेज मोहल्ला निवासी कमरान अहमद खान के पुत्र इकरान अहमद खान (22) और जुल्फिकार हसन के पुत्र वकार हसन (20) के तौर पर हुई है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जख्मी दोनों युवक आयकर चौराहे पर बर्गर खा रहे थे। इसी दौरान लहेरियासराय के खान चौक बोली पोखर निवासी नेयाज खान, नवाज खान ,सरफराज खान एवं फरहान अहमद खान ,काबिज खान सहित अन्य आठ से दस लोग ने घेरकर मारपीट करने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने चाकू व बंदूक के वट से वार कर घायल कर दिया।

घटना के दौरान मौके पर उपस्थित लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुचकर मारपीट को शांत किया। जबतक पुलिस मौके पर पहुंचती तबतक बदमाशों ने दोनों युवक को लहुलुहान कर दिया। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया है। वही विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुधीर कुमार  ने बताया कि मारपीट के दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कि जा रही हैं।

दरभंगा से  वरुण की रिपोर्ट

Suggested News