बिहार में बजट के दिन बेखौफ बदमाश : मोतिहारी में 7 लाख तो मधुबनी में लूट लिये 2.24 लाख रुपये

बिहार में बजट के दिन बेखौफ बदमाश : मोतिहारी में 7 लाख तो मधुबनी में लूट लिये 2.24 लाख रुपये

Desk. बिहार में आज विधानसभा में बजट 2022-23 पास किया गया। वहीं बिहार में आज दो लूट की वारदात भी सामने आयी है। बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर मोतिहारी में लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं मधुबनी में भी लूट का मामला सामने आया है। मोतिहारी में सात लाख रुपये की लूट हुई है, जबकि मधुबनी में 2 लाख 24 हजार रुपये की लूट हुई है। वहीं सीतामढ़ी में भी 50 लाख रुपये की मूर्ति की चोरी का मामला समाने आया है।

मधुबनी में सोमवार को अपराधियों ने दो ऑफिस के केशियर से 2 लाख 24 हजार रुपए लूट लिए। शहर के स्टेडियम रोड में एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर संचालित उड़ान एक्सप्रेस और नंदिनी इंटरप्राइजेज ऑफिस के कैशियर के साथ दिनदहाड़े महारानी पेट्रोल पंप के निकट पुलिया के पास अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित ने बताया, नंदिनी इंटरप्राइजेज से कैशियर नवीन चंद्र 12 बजे नंदिनी इंटरप्राइजेज में आए और वहां से नवीन चंद्र ने 2 लाख 24 हजार 260 रुपए कैश लेकर अकेले निकल गए। इसी क्रम में महारानी पेट्रोल पंप को क्रॉस करने के बाद पुलिया के पास अपराधियों ने उनकी बाइक को घेर लिया और नवीन चंद्र के ऊपर गोली चलाने लगे। इसी क्रम में नवीन चंद्र को गोली भी लगी और उसके पास से बैग में रखे दिन भर के कलेक्शन किए हुए पैसे लुटेरे लेकर फरार हो गए।

इसके बाद नवीन चंद्र किसी तरह अपनी जान बचाते हुए वहां से तुरंत पैदल भागते हुए नंदनी इंटरप्राइजेज पर वापस आए जहां पर उस कंपनी के स्टाफ ने देखा कि उनके दाहिने हाथ से खून बह रही है। इसके बाद लोगों ने तुरंत ही नवीन चंद्र को गाड़ी पर बैठा कर मधुबनी सदर अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज किया। इस घटना में घायल नवीन चंद को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

वहीं मोतिहार में बाइक एजेंसी के मैनेजर से सात लाख रुपया लूटने की घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सुबह मैनेजर तबरेज आलम बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। इस दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर सात लाख रुपेये लूट लिये। साथ ही बदमाशों ने पीड़ित से एटीएम कार्ड और बैंक कागजात भी लूटकर फरार हो गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

सीतामढ़ी जिले में चोरों का हौसला पूरी तरीके से बुलंद है। चोर केवल आम इंसान ही नहीं भगवान को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में चोरों ने फिर से चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर मठ की बताई जा रही है, जहां चोरों ने बीती रात मंदिर मे रखे सीताराम व लक्ष्मण की करीब 50 लाख रूपए के अष्टधातु की मूर्ति की चोरी कर ली है।

Find Us on Facebook

Trending News