बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेखौफ बदमाश: बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, दहशत में है परिजन

 बिहार में बेखौफ बदमाश:  बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, दहशत में है परिजन

 नवादा में बेखौफ अपराधियों का जबरदस्त तांडव देखने को मिला. जहां सोए अवस्था में एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. जहां घायल युवक की पहचान भगवानपुर गांव के नीतीश कुमार के रूप में किया गया है. बता दे कि पूरा मामला रविवार की रात का है. जहां पकरीबरमा थाना क्षेत्र भगवानपुर गांव में सोए अवस्था में एक युवक को गोली मारकर घायल किया गया है. घायल के परिजन के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

 डॉ विक्रम कुमार ने बताया है कि घायल युवक को गोली लगने के बाद सीने में गोली जाकर अटक गई है और युवक की हालत गंभीर देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. आपको बता दे कि भगवानपुर गांव के रहने वाले मनोज कुमार के पुत्र नीतीश कुमार को गोली मारी गई है. घायल नीतीश ने कहा कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, गोली क्यों मारी गई इसका हमें कोई पता नहीं है.

 गोली मारने वाला व्यक्ति जो है उसका मनीष कुमार है। मनीष से हमारी कोई दोस्ती नहीं है 7 महीना पहले ही मनीष अंतरजातीय विवाह मेरे गांव में किया है. इसलिए मनीष को जानते हैं. मनीष के द्वारा हमें क्यों गोली मारी गई इसकी कोई जानकारी हमारे परिवार को भी नहीं है. पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि मामला की जांच की जा रही है, एक युवक को गोली लगी है.

Suggested News