बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बेख़ौफ़ बदमाशों ने भाजपा नेता से लूटा मोबाइल, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गया में बेख़ौफ़ बदमाशों ने भाजपा नेता से लूटा मोबाइल, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GAYA : बोधगया में आए दिन छिनतई और लूट का मामला सामने आते रहता है। ताजा मामला बोधगया का है। जहाँ एक भाजपा नेता से मोबाइल की लूट किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बोधगया थाना इलाके के बाईपास रोड स्थित बगहा के समीप मोबाइल की लूट का मामला हुआ है। 

भाजपा नेता धर्मेंद्र यादव से रविवार को रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दो अज्ञात लुटेरों ने घटना का अंजाम दिया है। लूटे गए मोबाइल की कीमत 45 हजार बताया जा रहा है। इस मामले में पीड़ित धर्मेंद्र यादव ने बोधगया थाना पहुंचकर लिखित रूप से शिकायत कर अपराधियों के विरुद्ध करवाई की मांग की है। 

पीड़ित धर्मेंद्र यादव ने बताया की बोधगया जगरनाथ मन्दिर से पूजा करने के बाद मैं अपने घर हरिहर पुर जा रहा था। उसी दौरान बगहा के पास एक बाइक पर दो अज्ञात युवक आये और पीछे से धक्का दे दिया। जिसके बाद हम नीचे गिर गए। उसके बाद दोनो लुटेरों ने हमसे मोबाइल छीनकर भाग गए। 

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बोधगया थाना प्रभारी मनोज कुमार ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को जांच किया जा रहा है। थाना प्रभारी ने कहा की बहुत जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News