बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूटी स्कार्पियो, चालक को मारपीट कर किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय में बेख़ौफ़ बदमाशों ने लूटी स्कार्पियो, चालक को मारपीट कर किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर अपराधी बेख़ौफ हो चुके हैं और गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने एक स्कार्पियो चालक को बंधक बनाकर स्कॉर्पियो की लूट कर ली। इतना ही नहीं लूटपाट के दौरान अपराधियों ने स्कार्पियो चालक नरेश पासवान की जमकर पिटाई की एवं मरणासन्न हालत में उसे खगड़िया जिले के बॉर्डर के समीप एक मक्के के खेत में हाथ पैर बांधकर फेंक दिया। इसके बाद स्कॉर्पियो सहित मौके से फरार हो गए। 

पीड़ित चालक नरेश पासवान ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर एक मरीज को लेकर बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के समीप खड़ा था और पेशेंट को एडमिट करने के बाद जब अपनी गाड़ी में बैठा हुआ था। उसी वक्त पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे और उसे भाड़े में चलने के लिए कहने लगे। लेकिन जब नरेश पासवान ने जाने से मना किया तो अपराधियों ने जबरन नरेश पासवान को स्कॉर्पियो में धकेल दिया और गाड़ी लेकर  खगड़िया की ओर चल दिए। साथ ही साथ रास्ते में अपराधियों ने नरेश पासवान की जमकर पिटाई की और खगड़िया जिला के सीमावर्ती क्षेत्र में जाकर उसे फेंक दिया। 

जब नरेश पासवान को होश आया तो किसी तरह उसने अपना हाथ पैर खोला और बगल के एक धर्म कांटा पर पहुंचकर उन लोगों से सहायता मांगी। तत्पश्चात नरेश पासवान ने स्कार्पियो के मालिक संजीव कुमार ईश्वर को इस घटना के संबंध में जानकारी दी। तब नरेश पासवान के परिजन एवं स्कॉर्पियो मलिक मौके पर पहुंचे और उसे खगड़िया सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया और प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है जहां नरेश पासवान की हालत गंभीर बनी हुई है। 

इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी लूट हुई है। ड्राइवर को मारपीट कर खगड़िया जिले में छोड़ दिया गया है। फिलहाल नगर थाना पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया गया है। जिस अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है। उस अपराधी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News