बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेख़ौफ़ लुटेरे, बंदूक दिखाकर आरा में बड़ी लूटपाट, बालू चालान केंद्र पर 2 लोगों को मारी गोली

बिहार में बेख़ौफ़ लुटेरे, बंदूक दिखाकर आरा में बड़ी लूटपाट, बालू चालान केंद्र पर  2 लोगों को मारी गोली

आरा. बेख़ौफ़ लुटेरों ने आरा के काजीचक में दो लोगों को गोली मार दी. साथ ही लाखों रूपये लेकर फरार हो गये. जिले के संदेश के काजीचक बालू घाट पर हुई घटना में हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के मकसद से आपराधिक वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों की गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए. लूटपाट की यह घटना सोमवार रात हुई. भोजपुर जिले में संदेश थाना क्षेत्र के खंडोल-काजीचक घाट (18बी) स्थित बालू भंडारण केंद्र के चालान ऑफिस पर नकाबपोश अपराधियों ने धावा बोला. 

गोलीबारी में घायल हुए दो लोगों की पहचान अजीमाबाद थाना क्षेत्र के भीमपुरा गांव निवासी 20 वर्षीय सोनू कुमार और संदेश थाना के खंडोल-सरैंया गांव निवासी 27 वर्षीय मुकेश साव के रूप में हुई है. दोनों को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. फ़िलहाल लूटी गई रकम को लेकर स्थिति साफ नहीं है. हालांकि माना जा रहा है कि यह राशि लाखों रुपए में हो सकता है. घटना सोमवार रात करीब 1.30 बजे हुई. 


इस बीच घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल से कुछ खोखा बरामद किया है. साथ ही गोली लोड मैग्जीन मिलने की बात भी कही जा रही है. बताया जा रहा है कि लुटेरों के पास रायफल और बंदूक थे. उन्होंने इन्हीं हथियारों से फायरिंग की और दोनों को घायल कर दिया. पुलिस ने चालान केंद्र पर लगे cctv कैमरों की जांच की और अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है. फुटेज में लुटेरे बक्सा, बैंग और लैपटॉप आदि लूटकर ले जाते दिख रहे हैं.

Editor's Picks