बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ बालू माफिया ने पुलिस पर की पथराव, पुलिस की जवाबी कार्रवाई ,दो गिरफ्तार ,दो गाड़ी जप्त

बेखौफ बालू माफिया ने पुलिस पर की पथराव, पुलिस की जवाबी कार्रवाई ,दो गिरफ्तार ,दो गाड़ी जप्त

नवादा- बिहार के नवादा में बेखौफ बालू माफियाओं का आतंक देखने को मिल रहा है।  बालू माफिया पुलिस की छापामारी के दौरान हमला कर कर फरार हो जाते हैं और ऐसा ही मामला नवादा से सामने निकलकर आया है। जहां मंगलवार को भी माफिया ने पुलिस पर पथराव किया है। बता दे कि पूरा मामला कादिरगंज क्षेत्र के जामुआंव बालूरघाट पर पुलिस हमले की गई है। हालांकि इस हमलों में किसी भी पुलिस को चोट नहीं लगी है।

 कादिरगंज थाना प्रभारी नीरज कुमार  थाना के एसआई रूपेश कुमार पेट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान या सूचना मिली कि बालू घाट पर कुछ लोग अवैध रूप से बालों की उठाव कर रहे हैं। अवैध खनन की उठाओ की जानकारी मिलते ही वह घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर पुलिस को देखकर बालू माफिया भागना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बालू लोग ट्रैक्टर को पकड़ लिया। और माफियाओं के द्वारा बाल उपहार पर ही पुलिस पर पथराव करके ट्रैक्टर छोड़ कर भागने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर को जप्त कर लिया था। और फिर इसकी जानकारी वरीय अधिकारी को दी। और दलबल के साथ जब अधिकारी पहुंचे तो सभी माफिया वहां से भागने में सफल रहे इस दौरान दो बालू माफिया को पकड़ा गया है। जिसकी पहचान जितेंद्र कुमार हुआ सतरंगी कुमार के रूप में की गई है।

 पुलिस को किसी भी तरह का कोई चोट नहीं लगी है। कोई गाड़ी क्षतिग्रस्त नहीं हुई है। समय रहते ही बड़े पैमाने पर पुलिस बल पहुंच गई जिसके कारण माफिया को बालू घाट छोड़कर भागना पड़ा। आपको बता दे कि जिले में बालू माफिया ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। और माफिया के द्वारा कई बार पुलिस पर हमला भी की गई है। और बड़े पैमाने पर अवैध रूप से बालू की उठाव की जा रही है। सवाल तो यह भी है कि खनन विभाग के अधिकारी की सूचना मिलने पर भी कार्रवाई नहीं की जाती है जिसके कारण बालू माफिया की हौसला बुलंद देखने को मिल रहा है।

Suggested News