बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ चोरों ने मोबाइल दुकान का शटर उखाड़ 11 लाख की संपत्ति चुराई, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बेखौफ चोरों ने मोबाइल दुकान का शटर उखाड़ 11 लाख की संपत्ति चुराई, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

NALANDA: बिहार में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ चोर आए दिन चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए कई हथकंडे अपना रहे है। ताजा मामला थाना क्षेत्र के पुलपर नवाब रोड स्तिथ एक मोबाइल दुकान का है। मिली जानकारी अनुसार एचआर ट्रेडर्स नामक मोबाइल दुकान में बीती रात बदमाशों ने 11 लाख के मोबाइल और सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

बता दें कि, शहर के अति व्यस्ततम इलाके में चोरी की घटना पर पुलिस गश्ती और चौक चौराहों पर मुस्तैद रहने वाले पुलिसकर्मियों के मुस्तैदी पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है। मामले को लेकर दुकान के संचालक मो. बाबर ने बताया कि बीती शाम करीब 9 बजे वह अपनी दुकान को बंद कर घर चला गया। शनिवार की सुबह उसे सूचना मिली कि उसके दुकान का सटर उखड़ा हुआ है। 

वहीं सूचना मिले के उपरांत आनन-फानन में वे दुकान पहुंचे। जब शटर उठाकर देखा तो अंदर रखे करीब 9 लाख का मोबाइल और दो लाख की एसेसिरीज को बदमाशों के द्वारा चोरी कर ली गई है। चोरी की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। कुल पांच लोग सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं। जो चोरी करने पहुंचे थे। इनमें एक युवक बाहर होने वाले गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं। तो वहीं 4 लोगों में एक युवक अंदर जाता है। वह अंदर से सामान निकाल कर बाहर देता है। जिसके बाद सभी लोग सामान लेकर वहां से फरार हो जाते हैं।

बताते चलें कि, चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास में पुलिस जुट गई है। चोरी के सामान को बरामद कर जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Suggested News