महिला डॉक्टर ने सुसाइड नोट में 'I love you' लिख दी जान, जानिये क्या है मामला

महिला डॉक्टर ने सुसाइड नोट में 'I love you' लिख दी जान, जानिये क्या है मामला

Desk. प्रेम प्रसंग में एक महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर जान दे दी. साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा है. उसमें उन्होंने कहा कि वह अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हैं. इसमें किसी का कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही उन्होंने सुसाइड नोट में एक जगह किसी युवक का नाम का जिक्र करते हुए 'आई लव यू' भी लिखा है. यह मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है.

वहीं घटना की सूचना मिलने मौके पर पुलिस पहुंची और शव अपने कब्जे में लिया है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर सिंगरौली की रहने वाली है. वह आरकेडीएफ कॉलेज से बीडीएमएस किया था. भोपाल में सागर, रॉयल विला के फ्लैट में किराए से रहती थी. वहीं पुलिस का कहना है कि वह शक्तिनगर में किसी डॉक्टर के पास प्रैक्टिस कर रही थीं. रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे क्लिनिक नहीं पहुंचीं, तो डॉक्टर ने उन्हें फोन लगाया.

कई बार फोन लगाने के बाद भी जवाब नहीं मिला. वे अपने स्टाफ के साथ उसके फ्लैट पर पहुंचे. पड़ोसियों की मदद से उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब नहीं दिया. तो पड़ोसियों ने उसके पिता से बात करने के बाद उनकी सलाह से पुलिस को बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा. अंदर पहुंचने पर पुलिस को वह एक दुपट्‌टे के फंदे पर लटकी मिली.

 


Find Us on Facebook

Trending News