बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में होनेवाली बीवी से मंगेतर ने बनाया शारीरिक सम्बन्ध, फिर दहेज़ में मांगे 7 लाख रूपये, पीड़िता ने एएसपी से लगायी न्याय की गुहार

भागलपुर में होनेवाली बीवी से मंगेतर ने बनाया शारीरिक सम्बन्ध, फिर दहेज़ में मांगे 7 लाख रूपये, पीड़िता ने एएसपी से लगायी न्याय की गुहार

BHAGALPUR : जिले में एक युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला सामने आया है। जहाँ ततारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक की जो भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया गाँव के रहनेवाली एक युवती को  शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। जिसमें पीड़िता द्वारा महिला थाना पुलिस के आवेदन नहीं लेने पर वह भागलपुर एएसपी को लिखित आवेदन लेकर न्याय की गुहार लगाने उसके कार्यालय पहुंची। 

इस मामले में जमुनिया गाँव के रहनेवाली एक युवती ने भागलपुर एएसपी को लिखित आवेदन देकर कहा है कि तीन माह पुर्व भागलपुर जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के जब्बारचक के रहनेवाले आमिर  उसमानी के साथ शादी की बातचीत लड़के के जीजा जीया खान और लड़के की बहन अफसा उसमानी के द्वारा की गयी। नौ सितम्बर को निकाह की तारिख तय होने पर सगुन के तौर पर हमारे पिता द्वारा 51 हजार रुपये आमिर उसमानी को दिया गया था। 

इस बीच आमिर उसमानी ने मोबाईल से बातचीत शुरू कर दिया। एक आमिर उसमानी अपने पते पर बुलाकर शादी के सामान की खरिदारी की बात कहते हुए हमारे साथ यौन शोषण किया। इसके बाद शादी के सामान की खरिदारी होने पर कुछ दिन तक शादी रोकने को कहा। हालाँकि वह बार बार फोन करता रहा। इसी बीच एक मुझे घुमाने के लिए कलकत्ता लेकर चला गया। वहाँ भी हमारे साथ यौन शोषण किया। 

इसके बाद जब शादी की तारीख नजदीक आने हमारे पिता को बुलाकर आमिर उसमानी और इनके परिजनों के द्वारा सात लाख रुपये दहेज की मांग की जाने लगी। नहीं देने पर शादी नहीं करने की बात कही जा रही है। अब आमिर उसमानी धमकी दे रहा है कि थाना पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। युवती ने कहा कि  थाना परबत्ता, ततारपुर थाना,  भागलपुर महिला थाना में  आवेदन देने पर नहीं लिया गया। भागलपुर एएसपी को लिखित आवेदन देकर न्याय का गुहार लगाते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग किया है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News