पटना में ऑटो और कार के बीच हुई भीषण टक्कर, तीन यात्री हुए जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पटना में ऑटो और कार के बीच हुई भीषण टक्कर, तीन यात्री हुए जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : दानापुर में शनिवार की दोपहर केंद्रीय विद्यालय के नजदीक पैसेंजर लेकर जा रही ऑटो और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में ऑटो ड्राइवर सहित 3 पैसेंजर बुरी तरह घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए दानापुर के अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाँकि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना से चलकर दानापुर आ रही ऑटो और कार के बीच केंद्रीय विद्यालय दानापुर के नजदीक जबरदस्त टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो पर तीन लोग सवार थे। कार का ड्राइवर रूपेश कुमार ने बताया कि ऑटो चालक बहुत तेज गाड़ी चला रहा था और अनियंत्रित होकर उसके कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। वहां उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो की रफ्तार काफी तेज थी। केंद्रीय विद्यालय के नजदीक चालक रफ्तार तेज होने के कारण अपना नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही कार में टक्कर मार दी। 

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कुछ देर के लिए वहां आवागमन बाधित हो गया। लेकिन तुरंत ही दानापुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क को सुचारू रूप से चालू करवाया।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News