बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में स्कॉर्पियो और बोलेरो की भीषण टक्कर, दोस्त के बारात में शामिल होने जा रहे युवा हुए शिकार

नवादा में स्कॉर्पियो और बोलेरो की भीषण टक्कर, दोस्त के बारात में शामिल होने जा रहे युवा हुए शिकार

NAWADA: नवादा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिले की सूर्य मंदिर के पास बोलेरो और स्कॉर्पियो की बीच भीषण टक्कर हुई है। इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

दरअसल पूरा मामला नवादा का है। जानकारी के अनुसार अपने दोस्त के बारात में शामिल होकर लौट रहे पांच लोग इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। स्कॉर्पियो और बोलेरो की टक्कर में बोलेरो पर बैठे पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों गाड़ी की जोरदार टक्कर में दोनों गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा दोनों गाड़ी को रोड से हटा दिया गया है। और आवागमन चालू कर दिया गया है।

जख्मी व्यक्ति की पहचान रोह प्रखंड के भलुआ गांव के निवासी गुड्डू कुमार, अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर गांव के निवासी विनय सिंह, गोविंदपुर क्षेत्र के डेगाना गांव के निवासी रणवीर सिंह आदि के रूप में पहचान की गई है। सभी लोग एक गाड़ी पर सवार होकर डेगाना गांव से बारात में शामिल होने के लिए निकले थे और इस दौरान लौट के क्रम में सोवियत मंदिर के पास दो गाड़ी की जोरदार टक्कर में पांच लोग घायल हो गए हैं। 

वहीं डॉक्टर के द्वारा तीन लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर पहुंचकर यातायात पुलिस के द्वारा गाड़ी को साइड कर दिया गया है। सभी जख्मी को अस्पताल में स्थानीय लोगों के मदद से भर्ती कराया गया था। इन दोनों नवादा में तेज रफ्तार के कारण आम लोगों की जीवन पर बड़ा प्रभाव पड़ रहा है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News