बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज लाउडस्पीकर बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, कार्रवाई के लिए पहुंचे डीएसपी सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल

तेज लाउडस्पीकर बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, कार्रवाई के लिए पहुंचे डीएसपी सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल

SITAMADHI : बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी से सामने आ रही है। जहां भारत नेपाल बॉर्डर स्थित परिहार थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव में शुक्रवार की देर शाम लाउडस्पीकर बजाने को लेकर दो समुदाय आमने सामने आ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। बाद में सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में पहुंचे। उपद्रवियों ने उनपर पत्थरबाजी कर दी। जिसमें सदर डीएसपी सुबोध कुमार, सअनि दयाशंकर साह समेत 3 पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की सूचना है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि गांव में बेहद तनावपूर्ण स्थिति लेकिन नियंत्रण में है। मामले में कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एक धार्मिक कार्यक्रम में बज रहे लाउडस्पीकर को दूसरे समुदाय के लोगों ने बंद करवा दिया। इस समुदाय के लोगों ने भी दूसरे समुदाय के धार्मिक स्थल पर बज रहे लाउडस्पीकर को बंद कराने का प्रयास किया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। 

मामले को लेकर सीतामढ़ी एसपी हर किशोर राय ने बताया कि फिलहाल मामले को नियंत्रण में कर लिया गया है कुछ पुलिसकर्मी व ग्रामीण जख्मी  है जिनका इलाज कराया जा रहा है।

Suggested News