बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के सरकारी बस डिपो कार्यालय में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

भागलपुर के सरकारी बस डिपो कार्यालय में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

BHAGALPUR: गर्मी जैसे जैसे बढ़ती जा रही है वैसे ही आगजनी की घटनाओं में इजाफा होने लागा है। ताजा मामला सरकारी बस स्टैंड के वोचर टिकट लेखा जोखा कार्यालय का है। जहां आग लगने से लाखों रुपए के कागजात के साथ-साथ कार्यालय में रखे लाखों रुपए भी जल गए। इस आगलगी में भारी नुकसान हुआ है।

दरअसल, भागलपुर के तिलकामांझी स्थित सरकारी बस डिपो के कार्यालय में देर रात आग लग गई। जिससे कार्यालय में रखा डेढ़ लाख रुपया जलकर राख हो गया। वहीं लाखों रुपए के कागजात इस आग में राख हो गए। कर्मचारी का कहना है कि अहले सुबह उन लोगों को आग की सूचना मिली थी।

बता दें कि, कुछ लोगों का कहना है कि आसपास के लोगों ने रात में ही इसकी सूचना दे दी थी। जिस पर फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया था। वहीं फायर बिग्रेड ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। कार्यालय के कर्मचारी का कहना है कि दस लाख रुपया से ऊपर की संपत्ति आग में जलकर राख हो गई है।

 वहीं कार्यालय के वोचर चेकर मोहम्मद शमशाद खान ने बताया कि मैं घर में सुबह सोया हुआ था तभी मोबाइल पर कॉल आया और मुझे बताया गया कि कार्यालय में भीषण आग लग गई है। और दमकल की गाड़ी उसे बुझाने का प्रयास कर रही है। तभी मैं आनन-फानन में  कार्यालय आया। पूरा कार्यालय के कागजात टिकट और वोचर के साथ-साथ रखे तकरीबन डेढ़ लाख रुपए नगद जलकर राख हो गए। फिलहाल इस घटना की सूचना उच्च अधिकारी पटना को दे दी गई है उनके आते ही आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा तकरीबन 10 से 12 लाख   रुपए का नुकसान विभाग को लगा है।


Suggested News