बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बिहपुर सीओ के आवास में भीषण डकैती, पत्नी समेत अधिकारी को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट

भागलपुर में बिहपुर सीओ के आवास में भीषण डकैती, पत्नी समेत अधिकारी को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट

BHAGALPUR : जिले के नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत बिहपुर प्रखंड परिसर स्थित अंचलाधिकारी आवास में सोमवार की रात करीब नौ से दस बजे के बीच दो हथियार बंद बदमाशों ने सीओ बलिराम प्रसाद व उसकी पत्नी रीता देवी को बंधक बना कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. गहने और मोबाइल आदि लेकर बदमाश फरार हो गए. सरकारी मोबाइल भी लेकर डकैत भाग गए. जाते हुए बदमाशों ने शोर करने पर जान से मारने की भी धमकी दी. 

मिली जानकारी के अनुसार सीओ बलिराम प्रसाद व पत्नी रीता देवी आवास में खाना खाकर बैठे थे. इसी दौरान दो बदमाश दीवाल फांद कर अंदर घुस आया और सीओ को देशी कट्टा सटा एवं पत्नी को चाकू के बल के कब्जे में ले लिया और घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. सीओ की पत्नी ने बताया की कान ,नाक व गले का जेवर ,छह हजार रुपया और चार मोबाइल लेकर फरार हो गया. जिसमें सीओ का सरकारी मोबाइल भी शामिल है.

वहीं जाते- जाते बदमाशों ने धमकी भी दिया कि किसी को अगर आवाज देकर बुलाओगे तो जान मार देंगे. इस लूटपाट के बाद बदमाशों ने सीओ और उनकी पत्नी को बेडरूम में बंद कर दिया. बदमाशों की संख्या दो बताई जा रही है. दोनों 20 साल से कम उम्र के ही लग रहे थे. सीओ की पत्नी ने बताया कि एक बदमाश ने मेरे ही चुनरी से अपना चेहरा छुपाया था. एक ने मास्क लगाया था. हमसे चाभी मांग रहा था. प्रखंड परिसर में करीब 16 सीसीटीवी कैमरे लगे है. जबकि अंचल में गार्ड की भी तैनाती है. फिर भी इतनी बड़ी घटना हो गई और किसी को कुछ नही पता चला. 

जब बदमाश घर में दोनों को बंद कर भाग गये तब करीब आधे घंटे के बाद सीओ की पत्नी ने सड़क पर जा रहे व्यक्ति को आवाज देकर गेट खुलवाया और दूसरे कमरे में रखे एक मोबाइल से सीओ के प्राइवेट चालक को सूचना दिया. उसके बाद इस घटना की जानकारी बिहपुर थाना को दी गयी. वहीं सूचना पर बिहपुर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू किया. वहीं देर रात एसडीपीओ नवगछिया दिलीप कुमार ने बारीकी से जांच पड़ताल किया.

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News