बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के परसा बाजार में बच्चों के सिर पर पिस्तौल रखकर भीषण डकैती,जमीन कारोबारी के घर से लाखों के जेवर और नगद ले उड़े डकैत

पटना के परसा बाजार में बच्चों के सिर पर पिस्तौल रखकर भीषण डकैती,जमीन कारोबारी के घर से लाखों के जेवर और नगद ले उड़े डकैत

PATNA :  पटना के परसा बाजार के टरवां हथियारबंद नकाबपोश डकैतों ने घर में घुसकर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है । मंगलवार की देर रात हुई इस डकैती की घटना में अपराधियों ने घर में रखे गए नगद सहित कीमती कपड़े और गहने ले उड़े । 

बताया जा रहा है कि परसा बाजार के टरवा गांव में सीपू कुमार जमीन का कारोबार करते हैं। अपनी जमीन एग्रीमेंट के लिए उन्होंने सोमवार को 3 लाख रुपए अपने घर के अलमीरा में रखा था । इस बीच मंगलवार की देर रात घर के पिछवाड़े से लगभग आधा दर्जन हथियारबंद डकैत घुस आए। घर में घुसते ही डकैतों ने दो बच्चों को अपने कब्जे में लेकर उनके सर पर पिस्तौल खिला दिया । इसी बीच घर के सदस्य सीपू एवं पत्नी बथान में सो रही थी। 

बच्चों के सिर पर तानी पिस्तौल

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से जानवरों की चोरी होने के कारण सीपू और उनकी पत्नी जानवरों की देखरेख के लिए बथान सो रही थी। घर में दो बच्चे सो रहे थे। घर में घुसते ही अपराधियों ने दोनों बच्चों को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में लिया और अलमीरा में रखी गई नगद जेवर मांगे कपड़े ले उड़े । 

घटना के बाद आनन-फानन में परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस के 112 नंबर को दी।  सूचना मिलते ही पुलिस के 112 नंबर की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन के बाद मामला को परसा बाजार थाना में शिकायत करने की बात कही है। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

Suggested News